अगर इन तरीकों से करेंगे सेक्स तो जिंदगी भर करेंगे एन्जॉय

नई दिल्ली। सेक्स के दौरान सबकी अपनी एक अलग ही विचारधारा होती है। एक बेहतर सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने के लिए लोग अक्सर नए-नए तरीकों को अपनाते रहते हैं। कभी-कभी तो ये तरीके कारगर साबित होते हैं तो कभी इन तरीकों से आपकी सेक्स लाइफ में दूरियां भी आ जाती है। सेक्स की दौरान हर महिला पार्टनर की आपसे कुछ उम्मीदें होती हैं, जो वो आपसे कह तो नहीं पाती लेकिन अगर ये चीजें आप फ़ॉलो करते हैं तो आप की सेक्स लाइफ दिन-पर-दिन और बेहतर होती चली जाती है। जिसके बाद आप लम्बे समय तक इसका आनंद उठा पाते हैं।

सेक्स के दौरान अपनाये ये 6 तरीके, आप रहेंगे लाइफ टाइम तरोताजा

आज हम आपको सेक्स के दौरान की कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिन्हें जानने और फॉलो करने के बाद आप अपनी सेक्स लाइफ को लंबे समय तक एन्जॉय कर सकते हैं। अगर आप इस तरह का सेक्स करते हैं तो आपकी महिला साथी आपको बेहतर सेक्स का आनंद देगी और आपके साथ और रफ्तार से सेक्स करेंगी।

 

आज की तनाव भरी जिंदगी में लोगों की समय के साथ सेक्स के प्रति रूचि घटती जा रही है। जिसका असर आपकी पर्सनल जीवन पर पड़ने लगता है। इसलिए सेक्स के दौरान इन छोटी छोटी चीजों से आप बेहतर सेक्स का आनंद लेकर अपना जीवन आनंदित कर सकते हैं।

1- पूरा ध्यान सेक्स पर दे : सेक्स के दौरान सबसे ज़रूरी बात है की आपका पूरा ध्यान सेक्स पर ही हो। महिलाएं आपके प्यार को महसूस करना चाहती हैं तो आप उन्हें अपने प्यार का अहसास कराये। जीभ के अगले भाग से नाजुक अंगों को स्पर्श करना महिलाओं को खूब भाता है।

 

2- महिलाओं के नाज़ुक अंगो को जुबान से किस करे: महिलाएं काफी नाज़ुक होती हैं, इसलिए वो चाहती हैं की उनके नाज़ुक अंगों को तकलीफ न दी जाये। इसलिए आप सावधानी बरतते हुए अपनी जीभ और उँगलियों के सहारे महिलाओं में उत्तेजना सकते हैं।

3- नए-नए पोजीशन में करे सेक्स : सेक्स सिर्फ एक क्रिया नहीं हैं बल्कि एक कला भी है। सेक्स के लिए बहुत सी सेक्स पोजीशनस हैं । हर सेक्स पोजीशन का अपना एक अलग मज़ा है इसलिए सेक्स पोजीशन का खयाल रखना बेहद ज़रूरी है

5- धीरे धीरे करें सेक्स: ज़्यादातर महिलाऐं चरम सीमा तक पहुँचने के लिए 10 से अधिक मिनट लेती हैं। इसलिए हड़बड़ी ना दिखाते हुए अपने पार्टनर को धीरे-धीरे चरम सीमा तक ले आएं।

Be the first to comment on "अगर इन तरीकों से करेंगे सेक्स तो जिंदगी भर करेंगे एन्जॉय"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!