‘अच्छे दिन’ वालों ने जनता को लाइन में खड़ा किया : डिंपल

चंदौली ! समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज सांसद डिंपल यादव ने सोमवार को कहा कि अच्छे दिन का वादा करने वालों ने नोटबंदी करके जनता को लाइनों में खड़ा कर दिया। जबकि पत्थरवाली सरकार ने सिवाय सरकारी खजाना लूटने के कुछ नहीं किया।
चंदौली में जनसभा में डिंपल यादव ने भाजपा और बसपा पर तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि भाजपा और बसपा ने जनता को छलने का काम किया है जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने विकास के काम किए हैं।
उन्होंने कहा, “नोटबंदी से न तो कालाधन आ सका और न ही भ्रष्टाचार या आतंकवाद मिटा। अब तो दो हजार रुपये का नकली नोट भी आ गया है। समाजवादी सरकार ने किसानों के लिए सिंचाई मुफ्त की है। हम किसान फंड भी बनाएंगे। किसानों का कर्ज 1600 करोड़ रुपये माफ किया है।”

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन चुका है। जनता का भरोसा समाजवादी सरकार पर है, जिसकी कथनी और करनी एक है।

डिंपल ने कहा, “अच्छे दिन वालों ने तीन साल केवल मन की बात की। मोदी तीन दिन से काशी में रुके हैं। मोदी का पहला रोड शो फेल हो गया, दूसरे में भी सफलता नहीं मिली। अब अपनी नाकामी का ठीकरा दूसरों पर फोड़ रहे हैं। अखिलेश जी का रोड शो सफल रहा। ऐसा अब तक नहीं हुआ था।”

उन्होंने कहा, “100 नंबर सेवा की गाड़ी का रंग काला रखा ताकि उप्र को मोदी की नजर न लग जाए। जब भी अच्छे दिन वाले बोलते हैं तब जहर ही उगलते हैं। अच्छे दिन वालों के न अच्छे बोल और न ही अच्छी सोच। मोदी ने बिजली को भी हिंदू-मुस्लिम बना दिया। झूठ बोलने की भी हद होती है, लेकिन इनका घड़ा भर गया है। इनके मंत्री जब मंच पर होते हैं झूठ बोलते हैं।”

डिंपल ने कहा, “उप्र का मुख्यमंत्री कोई गुजराती भाई बन गया तो क्या होगा? भाजपा उप्र को लखनऊ से नहीं दिल्ली से चलाना चाहती है।”

बसपा पर वार करते हुए डिंपल ने कहा कि पत्थरवाली सरकार ने सिवाय सरकारी खजाना लूटने के कुछ नहीं किया। अब चौथी बार बुआ भाजपा से रक्षाबंधन मनाने को तैयार हैं।

Be the first to comment on "‘अच्छे दिन’ वालों ने जनता को लाइन में खड़ा किया : डिंपल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!