अभिनेता नवाज़ुद्दीन और परिवार पर दहेज उत्पीड़न का आरोप

फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एसपी देहात को तहरीर दी है। आरोप है कि फिल्म अभिनेता व उनका परिवार पीड़िता का मानसिक शोषण करता आ रहा है। फिल्म अभिनेता पर पीड़िता ने पेट में लात मारने व उसके चाचा-चाची से मारपीट करने का आरोप लगाया है। एसपी देहात ने बुढ़ाना पुलिस को जांच के आदेश दिये हैं।

बुढ़ाना के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मैराजूद्दीन सिद्दकी की शादी चार माह पूर्व दिल्ली के जाफराबाद में हुई थी। शुक्रवार को छोटे भाई की पत्नी ने एसपी देहात राकेश जौली को तहरीर देकर दहेज उत्पीड़न व मारपीट का आरोप लगाया। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे।

 

अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है।

उसने अपने पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। विरोध करने पर उससे मारपीट की जाती थी। आरोप है कि दो दिन पूर्व वह अपने कमरे में अकेली थी। फिल्म अभिनेता जेठ व अन्य भाई उसके कमरे में आ गये। सभी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे। शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से घटना की जानकारी दी। आरोप है कि रात्रि में चाचा-चाची बुढ़ाना पहुंचे। उसके चाचा-चाची ने उसके जेठ से घर पर मुलाकात की।

आरोप है कि सभी ने मिलकर उसके चाचा व चाची से मारपीट करते हुए उसके जेठ नवाज़ुद्दीन सिद्दकी ने उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या के उद्देश्य से पेट में लात मार दी। इस दौरान सुबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी कैमरे बंद करा दिये गये।

फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीडन का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। बुढाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी है। आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिये है।
राकेश जोली, एसपी देहात

Be the first to comment on "अभिनेता नवाज़ुद्दीन और परिवार पर दहेज उत्पीड़न का आरोप"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!