‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के सारे टिकट बिके, बॉक्स ऑफिस पर होगी धमाकेदार ओपनिंग

मुंबई। मार्वल स्टूडियोज की सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म ‘अवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर’ 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अमेरिका, यूके और चीन ही नहीं भारत में भी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग रविवार, 22 अप्रैल से ही शुरू हो चुकी है और यहां तक कि इस फिल्म की टिकट की कीमत भी आम टिकट की कीमत से ज्यादा है।

इस फिल्म को देखने की उत्सकुता इस बात से पता चलती है कि भारत के थिएटर्स में पहले सप्ताह के लगभग सभी टिकट्स बिक चुके हैं। इससे साफ है कि फिल्म पहले ही दिन हाउसफुल रहने वाली है और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग वीकेंड में असाधारण कलेक्शन मिलने वाला है। शुरुआती ट्रेड अनुमानों के मुताबिक यह फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 500 मिलियन डॉलर की कमाई करेगी।

ट्रेड जानकारों की मानें तो ये हॉलीवुड फिल्म भारत में भी धमाकेदार ओपनिंग देने वाली है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 200 करोड़ रुपए का धंधा कर सकती है। यह मार्वल की द जंगल बुक का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। बता दें कि द जंगल बुक भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म है।

अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर 2000 स्क्रीन पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह फिल्म 300 मिलियन डॉलर के बजट के साथ बनी है।

यह 2012 की फिल्म ‘द अवेंजर्स’ और 2015 की फिल्म ‘अवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ की कड़ी में अगली फिल्म है और साथ ही मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की 19वीं फिल्म है। माना जा रहा है कि अवेंजर्स की पिछली फिल्म ‘अवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ से कई गुना ज्यादा मजेदार, रोमांचक होगी।

फिल्म की पटकथा क्रिस्टोफर मार्कस और स्टीफन मैकफेली ने लिखी है और निर्देशन एंथोनी तथा रूसो ने किया है। इस फिल्म में अवेंजर्स और सुपरविलेन के बीच इन्फिनिटी स्टोन पाने के लिए जंग छिड़ेगी।

1 विलेन और 40 सुपरहीरो

इस फिल्म में करीब 40 सुपरहीरो मौजूद हैं। रिलीज हुए इसके ट्रेलर में थॉर, द हल्क, कैप्टन अमेरिका, आयरन मैन, ब्लैक विडो, हॉकआई, विजन, स्पाइडरमैन जैसे कई सुपरहीरोज देखने को मिले थे। इस बार इनके साथ ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’ के सुपरहीरो भी होंगे।

अवेंजर्स, गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी के साथ मिलकर थानोस नाम के खतरनाक विलेन को रोकने की कोशिश करते हैं, जो इन्फिनिटी स्टोन्स को इकट्ठा करने में लगा है।

थानोस एक विकृति के साथ पैदा हुआ था जिसके कारण उसका शरीर जरूरत से ज्यादा बड़ा हो गया था। थनोस को मूवी में इन्फिनिटी स्टोन्स प्राप्त करने का जूनून सवार हुआ नजर आएगा। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवान्स, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, मार्क रूफैलो, एंथनी मैकी, जेरेमी रेने, एलिजाबथ ओलसन, पॉल बेटनी, क्रिस प्रैट, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, टॉम हॉलैड, चैडविक बोसमैन, जोश ब्रोलिन, डॉन चीडल, सेबस्टियन स्टैन, ग्वायनेथ पाल्त्रो, जो सल्डाना, डेव बतिस्ता, कैरेन जिलियन, ब्रैडले कूपर और विन डीजल नजर आएंगे।

राणा दग्गुबती का खास कनेक्शन

बाहुबली फेम राणा दग्गुबती का इस फिल्म के साथ खास कनेक्शन है। इस फिल्म के तेलुगू संस्करण में राणा ने थानोस नामक के किरदार को अपनी आवाज दी है। यह किरदार ही इस फिल्म का एकमात्र और खूंखार विलेन है। इंटरव्यू के दौरान राणा ने कहा था कि वह मार्वल कॉमिक्स पढ़ते हुए और उनकी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं।

Be the first to comment on "‘अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ के सारे टिकट बिके, बॉक्स ऑफिस पर होगी धमाकेदार ओपनिंग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!