अहमदपुंर में अबकी बार कांग्रेस आपके द्वार यात्रा

शिवराज सरकार किसानों को खुलेआम लूट रही-कुणाल चौधरी
सीहोर। इन दिनों मप्र का किसान अकाल की स्थिति से जूझ रहा है। प्रदेश के कई जिलों में पांच फीसदी बोवनी नहीं हुई है। लोगों दाने-दाने के लिए मोहताज हैं और पशुओं के पीने के लिए पानी नहंी है लेकिन सरकार भावांतर जैसी ठगी योजना का ढिंढोरा पीटकर शिवराज सिंह के असफल 14 सालों का भी जश्न मना रही है। यह बात मप्र युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने सोमवार को ग्राम चरनाल में आयोजित आम सभा में संबोधित करते हुए कही। 
श्री चौधरी ने भाजपा सरकार को जमकर कोसते हुये कहा कि मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के पेट पर लात मारने व विरोध करने पर गोली मारने का काम कर रही है। वही लुभावने वादे कर किसानों को लूटने का काम कर रही है। सोमवार को अबकी बार कांग्रेस आपके द्वार यात्रा ग्राम चरनाल पहुंची इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दामोदर राय ने बताया कि ग्राम चरनाल में दोपहर में यात्रा के बाद आम सभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर आम सभा में श्री चौधरी ने भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताया। आम सभा में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ओम वर्मा, कांग्रेस नेता कमलेश कटारे, राजेन्द्र वर्मा, सीताराम भारती, ओम प्रकाश राठौर बाबा, राजीव गुजराती, केके गुप्ता, प्रीतम चौरसिया, कलीम पठान, ऊंकार, भूरा यादव, जगन्नाथ, खुमान सिंह, ऊंकार दरबार, लोकेश गौर, भरत वारिया, मांगीलाल, हरि सिंह, पवन गुर्जर, नर्मदा प्रजापति, ब्रदी प्रसाद राय, उमेश राय, भागमल आदि शामिल थे। 
अहमदपुर में आज पहुंचेगी यात्रा
जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष दामोदर राय ने बताया कि मंगलवार को अबकी बार कांग्रेस आपके द्वार यात्रा ग्राम अहमदपुर पहुंचेगी। इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र सिंह ठाकुर और पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी यहां पर दोपहर बारह बजे एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे। 

Be the first to comment on "अहमदपुंर में अबकी बार कांग्रेस आपके द्वार यात्रा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!