आइसक्रीम के पैसे मांगे तो सिपाही ने हाथ-पैर तोड़े, सस्पेंड

New Delhi :रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने पुलिस की वर्दी को एक बार फिर दागदार कर दिया। शराब के नशे में धुत सिपाही ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक आइसक्रीम विक्रेता पर लाठी से जानलेवा हमला कर दिया। कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आइसक्रीम के पैसे मांग लिए थे। घटना के बाद भीड़ ने कार सवार आरोपियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि आरोपी सिपाही जोगेंद्र मौके से फरार हो गया। डीसीपी मामले की जानकारी मिलते ही सिपाही को सस्पेंड कर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से बिहार का रहने वाला पीड़ित संदीप केसरी परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-7 के नाहरपुर गांव में रहता है। संदीप इलाके में ही आइसक्रीम की रेहड़ी लगाता है।

मंगलवार देर रात करीब 12.15 बजे संदीप रेहड़ी लेकर रोहिणी सेक्टर-3 से अपने घर लौट रहा था। इस बीच कार सवार सिपाही व उसके दोस्तों ने संदीप से आइसक्रीम खाई। संदीप ने जब आइसक्रीम के पैसे मांगे तो वर्दी धारी जोगेंद्र आग बबूला हो गया। उसने कार से उतरकर संदीप पर लात व घूंसे बरसा दिए। कार में बैठे उसके दो दोस्त कमल कपूर व कमलदीप भी नीचे आ गए। जोगेंद्र ने कार से अपनी लाठी निकाली और संदीप पर बरसा दी।

इधर भीड़ ने जब संदीप को पिटते हुए देखा तो उन्होंने पिटाई का विरोध किया। आरोपी भीड़ को भी धमकाने लगे। भीड़ भड़क गई। भीड़ ने आरोपियों को पकड़ लिया और तीनों की जमकर पिटाई की। इधर कमलदीप व कमल कपूर को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हमले में आइसक्रीम विक्रेता संदीप का एक हाथ और पैर टूट गया है। पुलिस उपायुक्त ऋषिपाल ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। नॉर्थ रोहिणी थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। जोगेंद्र रोहिणी जिले में ही तैनात है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Be the first to comment on "आइसक्रीम के पैसे मांगे तो सिपाही ने हाथ-पैर तोड़े, सस्पेंड"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!