आईईएस इंटर स्कूल मेगा कर्निवल 2017-18 शानदार समापन

चेयरमैन इंजीनियर बीएस यादव और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन
हमें प्रत्येक खेल टीम भावना से खेलना चाहिए-इंजीनियर बीएस यादव
सीहोर। शहर के कोतवाली परिसर में स्थित बास्केटवाल मैदान में रविवार को आईईएस इंटर स्कूल मेगा कर्निवल 2017-18 शानदार समापन किया गया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में मौजूद ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर श्री बीएस यादव खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें प्रत्येक खेल टीम भावना से खेलना चाहिए। खेल में अच्छे प्रशिक्षण के साथ-साथ अगर अच्छी सोच भी शामिल हो तो खिलाड़ी को कोई नहीं हरा सकता। इस मैच में लूर्द माता स्कूल की टीम के खिलाडिय़ों ने पूरे उत्साह के साथ इस मैच में अपनी पकड़ कायम रखी थी, जिसका परिणाम विजेता के रूप में है।
वहीं यहां पर मौजूद मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने खिलाडिय़ों को संबोधित  करते हुए कहा कि खिलाडिय़ों ने बास्केटवाल प्रतियोगिता में जो अपना हुनर दिखाया वह वाकई काबिले तारीफ था। उन्होंने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन हर साल होना चाहिए।   आईईएस इंटर स्कूल मेगा कर्निवल 2017-18 में अनेक स्कूलों की टीमों के खिलाडिय़ों ने शानदार खेलों का प्रदर्शन किया।


आईईएस पब्लिक स्कूल के तत्वाधान में रविवार से इंटर स्कूल स्पोट्र्स कार्निवल प्रतियोगिता का दूसरा चरण शहर के कोतवाली परिसर में स्थित बास्केटवाल मैदान पर किया गया। इस मौके पर प्रतियोगिता में प्रमुख रूप से केन्द्रीय विद्यालय, सेंट-ऐनिस, लूर्दमाता, नूतन स्कूल के अलावा डीबीए बास्केटवाल टीम को शामिल किया गया था। प्रतियोगिता के फाइनल में लूर्दमाता विद्यालय की टीम ने केन्द्रीय विद्यालय को 15-8 के विशाल अंतर से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। वहीं उपविजेता केन्द्रीय विद्यालय रहा। इसके अलावा बेस्ट प्लेयर मेय शान उमर, बेस्ट कोच शानू खान और अनुशासित टीम का खिताब सेंटऐनिस को दिया गया। इस मौके पर आईईएस विद्यालय के नीलमा गोरख, विशाल सिंह, रंजीत राजन, प्रियांशु दीक्षित, शानू खान और नावेद खान आदि बड़ी संख्या में खिलाड़ी शामिल थे।


इस संबंध में जानकारी देते हुए विशाल सिंह ने बताया कि विजेता टीम को 3000 हजार और उपविजेता टीम को 2000 हजार रुपए का नगद पुरस्कार के अलावा अन्य पुरस्कारों को वितरण किया गया। उन्होंने बताया कि आईईएस इंटर स्कूल मेगा कर्निवल 2017-18 शानदार समापन किया है। इसके पहले चर्च मैदान पर फुटबाल, बेडमिन्टन और टेबिलटेनिस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

Be the first to comment on "आईईएस इंटर स्कूल मेगा कर्निवल 2017-18 शानदार समापन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!