आईएएस अफसर ने चालक बनकर ड्राइवर को किया विदा

New Delhi :- विदर्भ के एक जिलाधिकारी अपने चालक की सेवानिवृत्ति पर उसे बैठकार खुद सरकारी वाहन लेकर दफ्तर पहुंचे। जिलाधिकारी की इस पहल ने लोगों का दिल जीत लिया। इस तोहफे से गदगद चालक दिगंबर ठाक की खुशी का ठिकाना न रहा।
अकोला के जिलाधिकारी जी श्रीकांत ने अपने चालक दिगंबर ठाक को सुखद आश्चर्य दिया जब वह उनके काम के आखिरी दिन अपने वाहन पर बैठाकर उसे कार्यालय तक ले गए। ठाक राजस्व विभाग में 33 साल से अधिक समय तक चालक के तौर पर काम करने के बाद गत गुरुवार को सेवानिवृत्त हुए। अपने दैनिक कार्यक्रम के अनुसार ठाक सुबह कार्यालय ले जाने के लिए श्रीकांत के आधिकारिक आवास पर पहुंचे। श्रीकांत 2000 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, जो कर्नाटक के रहने वाले हैं।
ठाक को तब सुखद आश्चर्य हुआ जब उन्होंने कार को फूलों से सजा देखा। वह भौंचक रह गए, जब आईएएस अधिकारी ने उन्हें कार पर बैठाकर खुद वाहन चलाकर कार्यालय पहुंचाने की पेशकश की तो ठाक अभिभूत रह गए। श्रीकांत ने उनसे कहा कि यह उनकी विदाई का तोहफा है। श्रीकांत ड्राइविंग सीट पर बैठे और ठाक पिछली सीट पर बैठाया। भावुक ठाक ने कहा कि भावनाओं का इजहार करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

Be the first to comment on "आईएएस अफसर ने चालक बनकर ड्राइवर को किया विदा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!