आतंकी नहीं पाक कलाकार: सलमान, MNS ने कहा-पिता से पूछकर दें बयान

पाकिस्तानी कलाकारों के भारतीय फिल्मों में काम करने को लेकर अब बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। सलमान खान जहां पाकिस्तान के कलाकारों के समर्थन में आए हैं। वहीं सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा है कि पाकिस्तान हमारे कलाकारों को जगह नहीं देता तो हम क्यों भावुक हों।

वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के नेता सुभाष देसाई ने कहा है कि सलमान खान को अपने पिता सलीम खान से बात करने के बाद इस तरह के बयान देने चाहिए। आपको बता दें कि सलमान खान ने कहा था कि आतंकी और कलाकारों में फर्क होता है। सलमान ने भारत की सैन्य कार्रवाई का जिक्र करते हुए कहा कि भारत की सैन्य कार्रवाई एक्शन का रिएक्शन था, लेकिन पाक कलाकार वीजा लेकर भारत आए हैं।

 

शिवसेना के सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि हमारी जनसंख्या 1.25 अरब है, तो हम पाकिस्तान के कलाकारों को इतनी अहमियत क्यों दे रहे हैं।

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा कि करण जौहर और अन्य ने पाक आर्टिस्ट को तब साइन किया था जब भारत-पाक संबंध अच्छे थे इसलिए अब उनकी फिल्म को रिलीज से रोकना गलत होगा। उन्होंने कहा कि जब पाकिस्तान हमारे कलाकारों को जगह नहीं देता तो हम क्यों भावुक हों?

श्याम बेनेगल ने कहा कि कलाकार को किसी प्रोजेक्ट के चलते बुलाया जाता है और इसमें उसका क्या कसूर? पाकिस्तान सरकार किसी व्यक्ति के साथ नहीं होती है। उन्होंने कहा कि हम पाकिस्तान के लोगों के खिलाफ नहीं है, यह दो सरकारों के बीच का मामला है।

एमएनएस के नेता अमय खोपकर ने कहा कि अगर कोई पाकिस्तानी कलाकार यहां काम करता है तो हम उसकी पिटाई कर देंगे। उन्होंने कहा कि कोई भारतीय अगर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करता है तो हम उसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Be the first to comment on "आतंकी नहीं पाक कलाकार: सलमान, MNS ने कहा-पिता से पूछकर दें बयान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!