आशिक के साथ रासलीला करने के लिए पत्नी ने कर दिया पति का क़त्ल

मध्यप्रदेश / बड़वानी : मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में 2 माह पहले युवक की सिर कुचली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस हत्याकांड को प्रेमी से विवाह करने के लिए युवक की पत्नी ने अंजाम दिया था. टीआई आरआर चौहान के मुताबिक माधवराव पाटिल की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, पत्नी के प्रेमी सहित 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस हत्याकांड में शामिल एक महिला अभी भी फरार है.

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के जलगांव जिले में रहने वाले माधवराव पाटिल की पत्नी विद्या के राहुल नाम के युवक के साथ अवैध संबंध थे. दोनों के बीच इस उपजे नापाक रिश्ते के बारे में पति माधवराव को पता चल गया. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होते थे. इसके बाद कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी को पाने के लिए अपने ही पति की हत्या की साजिश रच डाली. इसमें प्रेमी राहुल के अलावा उसके दो दोस्त सोमेश चौधरी और जितेंद्र सोनी के अलावा जितेंद्र की प्रेमिका रीना चौहान को भी शामिल किया गया.

26 मई को शराब छुड़ाने का कहकर पांचों आरोपी माधवराव को कार में लेकर सेंधवा की तरफ आए. इस दौरान उन्होंने रास्ते में शराब पी और माधवराव के नशे में चूर होने के बाद उसकी हत्या कर दी. सेंधवा के ग्रामीण थाना क्षेत्र के तहत ग्राम कलाकदा में आरोपियों ने माधवराव की हत्या कर दी. पुलिस ने खुलासा किया कि, विद्या और उसकी सहेली रीना ने माधवराव के हाथ-पैर पकड़े, जबकि प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी.

Be the first to comment on "आशिक के साथ रासलीला करने के लिए पत्नी ने कर दिया पति का क़त्ल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!