इन तरीकों से बनाए अपनी कार को हाईटेक

अगर आप भी एक हाईटेक कार रखने की इच्छा रखते है लेकिन कुछ कारणों की वजह से आप ऐसी कार नहीं खरीद पा रहे है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसी ट्रिक्स बताने जा रहे है जिसके माध्यम से आप अपनी साधारण बजट की कार को भी हाईटेक लुक दे सकते है. लगाए डैश कैमरा डैश कैमरे को आप अपनी कार में सामने की तरफ लगा सकते है जो फ्रंट व्यू रिकॉर्ड करता है. इस रेकॉर्डिंग को ऐक्सीडेंट कार चोरी होने पर प्रूफ की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता हैं. ये ​विडियो को माइक्रोएसडी कार्ड पर डाटा को स्टोर करता है. आप बाजार से ट्रांसकैंड, ब्लाउपुक्त, गारमिन, ऑकी ब्रांड नाम के डैश कैमरे खरीद सकते है.

कार एयर प्यूरिफायर देश की राजधानी दिल्ली में वायु प्रदुषण का स्टार काफी अधिक है. ऐसे में आपके कार में एयर प्यूरिफायर होना बेहद जरूरी है. आप मार्केट में हनीवेल, फिलिप्स, शार्प, केंट अटलांटा ब्रांड के एयर प्यूरिफायर को खरीद, अपनी कार में इस्तेमाल कर सकते है. बेहद ही कम दामों पर मिलने वाला फोन माउंट आपकी कार में सोभा भी देता है ये आपके लिए काफी फायदेमंद भी साबित होता है.

बाजरा में आपको कई तरह के फोन माउंट मिल जाएंगे.

कुछ फोन माउंट विंडशील्ड डैशबोर्ड पर लग जाते है, जबकि कुछ एयर वेंट के माध्यम से भी अपनी कार में लगवाए जा सकते है. आजकल अपने डिवाइस के साथ पावर बैंक खरीदना आम बात हो गयी है. हालांकि, अगर आप कार में ट्रैवल कर रहे है तो आपको एक अपनी कार में एक मल्टी पिन चार्जर जरूर रखना चाहिए. वॉल चार्जर की तरह डिवाइस को चार्ज करने के लिए आपको मल्टीपल पोर्ट्स के ऑप्शन के साथ फास्ट चार्ज का ऑप्शन भी मिलता है.

Be the first to comment on "इन तरीकों से बनाए अपनी कार को हाईटेक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!