इलाहाबाद के 200 मकानों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

इलाहाबाद। जिले में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें इसमें करीब दो सौ मकानों से 75 से अधिक लड़कियों को बरामद किया गया है। पुलिस ने ये छापा थाना कोतवाली के रेड लाइट एरिया मीरगंज में मारा था। जिस दौरान लोगों को संदिग्ध अवस्था में पाया गया। पुलिस ने 45 कोठा संचालिकाओं सहित 10 पुरुषों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। वहीं जिन मकानों से ये लोग पकड़े गए है उन मकानों को सील कर उनके मालिकों पर कार्रवाई की गई है। बता दें कि पुलिस को इस छापेमारी में बड़ी संख्या में बच्चे और कुछ संदिग्ध सामान भी मिला है। पुलिस पूरे मामले का जांच कर रही है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र में लगभग तीन सप्ताह पूर्व संदिग्ध अवस्था में घर में मृत मिली सेक्स रैकेट संचालिका की पुत्री ने दो लोगों को नामजद किया गया था। सदर कोतवाली पुलिस ने एक महिला सहित दो लोगों को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला राजगढ़ निवासी अमिता अवस्थी (50) पत्नी अरुण कुमार अवस्थी का शव 6 अक्टूबर को उनके कमरे में पड़ी मिला था और घर का दरवाजा भी खुला था। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

वहीं, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई थी। मृतका की पुत्री क्षमा अवस्थी ने ब्रजेश तिवारी निवासी गोला गोकर्णनाथ व कृपाशंकर निवासी फरधारन के खिलाफ तहरीर दी थी। नामदर्जगी संदेहास्पद होने के कारण एसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देशानुसार स्वाट टीम को लगाया गया तो अब्दुल, रज्जाक निवासी फूलबेहड़ व बरखा उर्फ रिशु निवासी प्रकाश नगर की गतिविधियां संदिग्ध पाई गईं। दोनों की उपस्थिति घटना स्थल पर पाई गई। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ तो दोनों ने जुर्म कुबूल कर लिया।

Be the first to comment on "इलाहाबाद के 200 मकानों में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!