इस फेस्टिवल सीजन में लगाएं फूलो के डिज़ाइन वाली मेहंदी,हाथ लगेंगे आकर्षक

मेहंदी से अपने हाथों को सजाना तो सभी को पसंद है पर अक्सर लोग मेहंदी के डिजाइन को लेकर काफी परेशान रहते है कि उन्हें आखिर किस तरह के डिजाइन का प्रयोग करना चाहिए वैसे एक डिजाइन ऐसा है जिसका फैशन हमेशा ही बना रहता है और इससे हमारे हाथ भी बहुत सुन्दर लगते हैं हम बात कर है फूलों वाले डिजाइन की।

फूल आकृतियां अनेक प्रकार की होती हैं इसमें गहरी और हल्की ब्राउन रंग के दुहरे शेड्स बने हैं पंखुडी स्टाइल से हथेलियां और पृष्ठभाग सजे हैं और अंगुलियों पर गहनों जैसी मेहंदी की डिजाइन है फूलों का कुदरती रूप देने के लिए पंखुडियों को शेड किया गया है।

फूल सुंदर होते हैं और बढ़िया डिजाइन से वे और खूबसूरत लगते हैं मेहंदी की डिजाइन इतनी खुशनुमा लगती है कि आँखों में बस जाती है।

इस डिजाइन में मेहंदी की मदद से पूरे हाथ में अलग-अलग फूल बनाकर एक सुन्दर-सा डिजाइन बनाया जाता है लेकिन अगर आप सोच रही हैं कि फूलों वाले डिजाइन में तो ज्यादा डिजाइन नहीं मिलेंगे तो ऐसा नही हैं।

इस डिजाइन में भी बहुत से ऐसे डिजाइन हैं, जो अभी तक आपने शायद नहीं देखे होंगे।

इस डिजाइन को बनाना बहुत आसान होता है साथ में ये हर किसी के हाथों पर अच्छा भी लगता है आप चाहें तो इस डिजाइन को अपने हाथ के पीछे और आगे दोनों जगह बना सकती हैं।

Be the first to comment on "इस फेस्टिवल सीजन में लगाएं फूलो के डिज़ाइन वाली मेहंदी,हाथ लगेंगे आकर्षक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!