इस बार रक्षा बंधन पर बहनें अपने हाथों से बनाएंगी राखी और मिठाई सांई भक्त परिवार महिला विंग द्वारा तीन दिवसीय वर्कशाप का आयोजन

 

4 अगस्त को राखी मैकिंग 5 को मिठाई मैकिंग वर्कशाप और 6 अगस्त को बहनों को मेंहदी लगवाई जाएगी

 

सीहोर। रक्षा बंधन महापर्व पर बहनों के लिए सांई भक्त परिवार महिला विंग का तीन दिवसीय अभिनव आयोजन 4, 5 और 6 अगस्त को किया जा रहा है। जिसमें बहनों को राखी और मिठाई बनाना सिखाया जाएगा साथ ही साथ उन्हें मेंहदी भी प्रशिक्षित टीम द्वारा लगवाई जाएगी। इस आशय की जानकारी देते हुए सांई भक्त परिवार की महिला विंग द्वारा बताया गया कि रक्षा बंधन महापर्व पर बहनों के लिए तीन दिवसीय अभिनव आयोजन ब्ल्यू बर्ड स्कूल मुरली रोड भोपाल नाका पर 4, 5 और 6 अगस्त को किया जा रहा है।  जिसमें अपने भाईयों को हाथ से बनी राखी बांधने के लिए 4 अगस्त शुक्रवार राखी मैकिंग वर्कशाप दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई है जिसमें बहनों का राखी बनाना सिखाया जाएगा इसके अलावा  अपने भाईयों को अपने हाथों से बनी शुद्ध मिठाई खिलाने के लिए 5 अगस्त शनिवार मिठाई मैकिंग वर्कशाप में तीन प्रकार की मिठाई बनाना  दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक सिखाई जाएगी इसके साथ ही साथ भारतीय संस्कृति का प्रतीक मेंहदी लगाने का आयोजन 6 अगस्त अगस्त रविवार को किया गया है जिसमें  प्रशिक्षत टीम द्वारा बहनों को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक मेंहदी लगवाई जाएगी यह आयोजन पूर्णत: नि: शुल्क रखा गया है जिसमें शहर की बहनें भाग ले सकती है। सांई भक्त परिवार महिला विंग द्वारा महिलाओं और युवतियों से इस आयोजन में शामिल होने की अपील की गई है।

Be the first to comment on "इस बार रक्षा बंधन पर बहनें अपने हाथों से बनाएंगी राखी और मिठाई सांई भक्त परिवार महिला विंग द्वारा तीन दिवसीय वर्कशाप का आयोजन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!