इस बैंक में निकली 427 भर्ती, पार्ट-टाइम वाले भी कर सकते है आवेदन !

नई दिल्ली : अगर आप बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। दरअसल बैंक ऑफ बड़ौदा ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए भर्ती का ऐलान किया है। जिसके लिए आप 8 दिसंबर से पहले आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि बैंक ने कुल 427 उम्मीदवारों के भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं, जिनमें से चुने गए उम्मीदवारों के क्रेडिट रिस्क हेड, आई सिक्योरिटी के 5 पद, रिलेशनशिप मैनेजर के 2 पद, सेल्स के 150 पद और ट्रेड फाइनेंस के 50 पद आरक्षित है।

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एमबीए या इसके सामान की डिग्री या डिप्लोमा होना जरूरी है। यहां अच्छी खबर यह है कि अगर आपने पार्ट-टाइम कोर्स किया है तब भी आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आयु सीमा भी तय किया गया है, जिसके तहत जेएमजी पदों के लिए 21 से 30 साल, एमएमजी पदों के लिए 25 से 37 साल और एसएमजी पदों के लिए 30 से 45 साल तक के उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और इंटरव्यू के के आधार पर किया जाएगा, अगर आप इस पैमाने पर खरे उतर रहे हैं तो आवेदन करने के लिए या अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in पर जा सकते हैं। इससे पहले आपको यह भी बता दें कि आवेदन करे वाले एससी-एसटी या दिव्यांग उम्मीदवारों को 100 रुपये और अन्य उम्मीदवारों को 600 रुपये आवेदन फीस भी देने होंगे।

Be the first to comment on "इस बैंक में निकली 427 भर्ती, पार्ट-टाइम वाले भी कर सकते है आवेदन !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!