इस वर्ष हो सकता है ‘रईस’ का प्रदर्शन!

बादशाह खान की दूसरी फिल्म इस साल दर्शकों के सामने आ सकती है। पूरी सम्भावनाएँ हैं कि शाहरुख खान एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर हो सकते हैं। अब यह तो नहीं कहा जा सकता कि शाहरुख खान की कौन सी फिल्म प्रदर्शित हो सकती है ‘रईस’ या फिर गौरी शिंदे की फिल्म जिसका अभी तक कोई नाम तय नहीं किया गया है। इसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। ‘रईस’ के प्रदर्शन की भी काफी संभावनाएं बन सकती हैं, क्योंकि अभी तक शाहरुख इसे प्रदर्शित करने की वाजिब तारीख नहीं ढूंढ पाए हैं। हालांकि पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि आगामी वर्ष 26 जनवरी को ‘रईस’ का प्रदर्शन होगा।

यह सम्भावनाएँ इसलिए बनी हैं क्योंकि निर्माता निर्देशक विशाल भारद्वाज ने अपनी फिल्म ‘रंगून’ को 2 अक्टूबर 2016 के स्थान पर आगामी वर्ष फरवरी 2017 में प्रदर्शित करने की घोषणा कर दी है। ऐसे में इस साल 2 अक्टूबर को कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इसलिए छुट्टियों का फायदा उठाने के उद्देश्य से शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ को प्रदर्शित कर सकते हैं।

वैसे सम्भावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि गौरी शिंदे अपनी फिल्म को इस दिन प्रदर्शित कर सकती हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ ही शाहरुख खान भी हैं। शाहरुख खान, करण जौहर और गौरी शिंदे के सह निर्माण में बनी इस फिल्म के टाइटल को अभी गोपनीय रखा गया है। फिल्म के निर्माताओं ने तय किया है कि इस फिल्म को ऐसे समय में प्रदर्शित किया जाएगा जब शाहरुख की पिछली फिल्म और आगामी फिल्म के बीच पर्याप्त गैप हो।

शाहरुख की पिछली फिल्म ‘फैन’ को छह महीने हो जाएंगे। इसलिए गौरी शिंदे की इस फिल्म के अक्टूबर में रिलीज होने की सम्भावनाएं हैं। अब यह देखने की बात होगी कि शाहरुख किस फिल्म को प्रदर्शित करना चाहेंगे एक वर्ष से अटकी ‘रईस’ को या फिर गौरी शिंदे की अनाम फिल्म को जिसका अभी टाइटल तय नहीं है।

Be the first to comment on "इस वर्ष हो सकता है ‘रईस’ का प्रदर्शन!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!