उत्तराखंड के भाजपा नेता हरक सिंह रावत पर रेप का केस दर्ज

उत्तराखंड के भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत के खिलाफ दक्षिणी दिल्ली के सफदरजंग इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के बाद दुष्कर्म की धाराओं में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरक सिंह रावत से इस बारे में कोई पूछताछ की गई है या नहीं, इस बारे में पुलिस अधिकारी बोलने से बचते रहे।

हालांकि इस मामले में पहले तो दक्षिणी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चुप्पी साधे रहे, उन्होंने घटना के बारे में किसी बारे में जानकारी नहीं दी। इसके बाद एक अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार की है, हरक सिंह रावत का ग्रीन पार्क इलाके में घर है। 32 साल की यह महिला हरक सिंह से मिलने के लिए आई थी, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

महिला असम की रहने वाली बताई जा रही है, घटना के बावत पुलिस ने बताया है कि कुछ भी कहने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद महिला सफदरजंग इंक्लेव थाने पहुंची और उसने मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला 164 सीआरपीसी के तहत बयान देने के लिए गई है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी से जब पूछा गया कि इस महिला ने क्या पहले भी हरक सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है? इस पर उन्होंने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच कराई जा रही है, हालांकि अब तक मामला संज्ञान में नहीं आया है। हरक सिंह रावत के खिलाफ 2003 में भी एक महिला ने यौन उत्पीड़न के आरोप दर्ज कराए थे।

Be the first to comment on "उत्तराखंड के भाजपा नेता हरक सिंह रावत पर रेप का केस दर्ज"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!