ऋषि कपूर को मारने के‍ लिए गुलशन ग्रोवर के साथ उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त…

 

MUMBAI:- बॉलीवुड के दमदार एक्टर संजय दत्त अपनी सजा काट के अब जेल से बाहर आ चूके है और अपनी अगले प्रोजेक्ट पर काम भी शुरु कर दिया है। वहीं संजय की बायोपिक पर भी फिल्म बन रही है, जिसमें संजू बाबा कि कई अनसूनी बातों को दिखाया जाएगा। फिल्म को राजू हिरानी बना रहे हैं और लीड रोल यानी संजय दत्त का किरदार फिल्म में रणबीर कपूर निभाएंगे। लेकिन दिलचस्प संयोग देखिए, यह वही संजू बाबा हैं, जो कभी रणबीर के पिता ऋषि कपूर को पीटने की पूरी प्लानिंग कर चुके थे।
इस बात का खुलासा ऋषि कपूर की ही बायोग्राफी खुल्लम खुल्ला से हुआ है। किताब में बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर के हवाले से लिखा गया है,यह सच है कि संजय दत्त एक बार ऋषि कपूर यानी चिंटू को पीटने वाले थे।


उन्होंने इसके लिए मुझसे बात भी की थी। संजू को ऐसा लगता था कि चिंटू उसकी गर्लफ्रेंड के साथ इनवॉल्व है;
किताब के मुताबिक, गुलशन ने बताया, संजू का एक समय टीना मुनीम के साथ अफेयर था। उसे शक था कि चिंटू भी टीना के साथ अफेयर चला रहा है। संजू और मैं भाई की तरह हैं। एक दिन वह मेरे पास आया और उसने मुझसे कहा कि हमें चिंटू के घर चलना है और उसको मारना है।

ऐसा नहीं था कि संजय दत्त की यह बात सिर्फ प्लानिंग तक ही सीमित थी। दोनों एक दिन ऋषी कपूर के घर भी पहुंचे थे। गुलशन बताते हैं,हम चिंटू के घर पहुंचे। लेकिन उसकी मंगेतर नीतू जी बीच में आ गईं। उन्होंने बीच-बचाव कर संजू को समझाया कि चिंटू ऐसे किसी रिश्ते में नहीं है। इसके बाद हम वहां से लौट आए।

बता दें कि ऋषि कपूर ट्विटर पर भी अपनी बेबाकी के कारण चर्चा में रहते हैं। कई बार उनके बिगड़े बोल पर बवाल भी मचा है। जबकि उनकी बायोग्राफी रिलीज से पहले भी ऐसे किस्सों के कारण चर्चा में रह चुकी है। वैसे, जिस एक्ट्रेस टीना मुनीम की चर्चा यहां हुई है, वह आज टीना अनिल अंबानी है। वह संजय की डेब्यू फिल्म रॉकी में उनकी हीरोइन थीं।

Be the first to comment on "ऋषि कपूर को मारने के‍ लिए गुलशन ग्रोवर के साथ उनके घर पहुंच गए थे संजय दत्त…"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!