एक कातिल और 12 हसीनाएं !

भोपाल/ कोलकाता। भोपाल में हुए बहुचर्चित आकांक्षा हत्याकांड में रोज नए-नए पर्दाफाश हो रहे हैं। पता चला है कि प्रेमिका व अपने माता-पिता की हत्या के आरोपी उदयन दास के घर पर 12 युवतियों का आना-जाना था। भोपाल व पश्चिम बंगाल पुलिस उदयन के मोबाइल फोन के कॉल डिटेल खंगाल कर उन 12 युवतियों की तलाश कर रही है।


क्या सीरियल किलर उदयन ने सिर्फ अपनी प्रेमिका और माता-पिता की हत्या की थी या उसकी सनक ने दूसरों को भी मौत के घाट उतारा था? ऐसे कई सवाल हैं, जिनके जवाब पुलिस तलाश रही है।
पुलिस को उदयन के साकेत नगर के घर में आने-जाने वाली 12 युवतियों की जानकारी मिली है, जिनमें से 10 की पहचान कर उनका वेरीफिकेशन कर लिया गया है, लेकिन अभी भी दो युवतियां ऐसी हैं, जिनका पता पुलिस को नहीं चला है।


पुलिस हर युवती का पर्सनल वेरीफिकेशन कर रही है।
उनके अलावा उदयन के संपर्क में रहने वाले लोगों की भी जांच की जा रही है। उदयन के भोपाल में स्थित ठिकानों की पड़ताल भी पुलिस कर रही है। भोपाल व पश्चिम बंगाल पुलिस के साथ छत्तीसगढ़ की पुलिस भी आकांक्षा हत्याकांड की जांच कर रही है। साथ ही आरोपी के विदेशी कनेक्शन को भी खंगाला जा रहा है।


उदयन अपनी झूठी शानोशौकत के जरिये लोगों को अपने झांसे में फंसाने का काम करता था। भोपाल पुलिस लगातार पश्चिम बंगाल पुलिस के संपर्क में है। वह अपने स्तर पर जांच के साथ-साथ पश्चिम बंगाल पुलिस से मिल रहे इनपुट पर भी काम कर रही है।
वैसे तो आकांक्षा हत्याकांड की जांच का जिम्मा मुख्य रूप से पश्चिम बंगाल पुलिस पर है, लेकिन पश्चिम बंगाल पुलिस की मदद से भोपाल पुलिस की विशेष टीम उदयन दास के अपराधशास्त्र की पड़ताल कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि उदयन के सीने में और भी कई राज दफन हैं।


ये है उदयन की सच्चाई!
– लड़कियों को आकर्षित करने के लिए फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाए थे।
– वेबसाइट के जरिये भी कॉल गर्ल्स से संपर्क करता था।
– घर पर आए दिन युवतियों का आना-जाना था।
– होटल से हर रोज दो पैकेट खाना पैक कराकर घर लाता था।
– अमीर घरानों की लड़कियों को निशाना बनाता था।
– खुद को आइएफएस, नेवी और आइबी का अफसर बताता था।
– विदेश में घूमने का बेहद शौकीन था उदयन

Be the first to comment on "एक कातिल और 12 हसीनाएं !"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!