एयर इंडिया में 8वीं/10वीं पास के लिए इन 75 पदों पर सीधे इंटरव्‍यू द्वारा भर्तियां

यदि आप 8वीं/10वीं पास हैं। और एयर इंडिया में नौकरी करना चाहते हैं। तो ये आपके लिए एक सुनहरा अवसर हैं। इस अवसर को हाथ से जानें न दें। एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड (एआईईएसएल) पूर्वी क्षेत्र, कोलकाता ने अस्‍थायी आधार पर 75 ड्राइवर और यूटिलि‍टी हैंड पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया हैं। योग्‍य उम्‍मीदवार 30 अक्‍टूबर 2017 को इंटरव्‍यू में शामिल हो सकते हैं। यहां आपको वेतन भी अच्‍छा मिलेगा। यदि इस नौकरी के बारे में अधिक जानकारी प्राप्‍त करना चाहते हैं तो आप नीचे देख सकते हैं।

पद – ड्राइवर और यूटिलि‍टी हैंड।
योग्‍यता – 8वीं/ 10वीं पास।
स्थान – कोलकाता (पश्चिम बंगाल)।
इंटरव्‍यू – 30 अक्टूबर 2017
आयु सीमा – अधिकतम 55 वर्ष।

कुल पद – 75 पद
पद का नाम –

1-ड्राइवर – 15 पद
2- यूटिलिटी हैंड – 60 पद

एआईईएसएल भर्ती की शैक्षिक योग्यता –

ड्राइवर के लिए – मध्य (कक्षा आठवीं पास) और एचएमवीएल (भारी मोटर वाहन लाइसेंस) और हल्की वाणिज्यिक परिवहन वाहन लाइसेंस (एलएमवीएल)।

यूटिलिटी हैंड के लिए – न्यूनतम कक्षा X पास।

अनुभव – एक चालक और यूटिलिटी हैंड दोनों के लिए एयरलाइन उद्योग / विमानन क्षेत्र में न्यूनतम 5 वर्ष का अनुभव।

वेतन – 15418 रुपये प्रति माह।

आवेदन शुल्क – उम्मीदवारों को “एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड” के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के जरिए 500 रुपये का भुगतान करना होगा, जो नई दिल्ली में देय होगा। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए कोई शुल्क नहीं।

चयन प्रक्रिया – इंटरव्‍यू में उनका प्रदर्शन।

इंटरव्‍यू के स्थान – Office of Air India, Air India Engineering Complex, HR Unit, APU Centre, NTA (New Technical Area), Dum Dum, Kolkata-700052.

नोट – यदि आप चयन प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी प्राप्‍त करना चाहते है तो आपको नोटिफिकेशन में ध्‍यान से पढ़ना चाहिए।

 

आवेदन ऐसे करें – उम्मीदवार अपने आवश्‍यक दस्‍तावेजों की सेल्‍फ अटेस्‍टेड फोटोकॉपी के साथ 30 अक्टूबर 2017 को इंटरव्‍यू के समय शामिल हो सकते हैं।

Be the first to comment on "एयर इंडिया में 8वीं/10वीं पास के लिए इन 75 पदों पर सीधे इंटरव्‍यू द्वारा भर्तियां"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!