एयर इंडिया 25 असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती 2016

एयर इंडिया साउथ रिजन, हैदराबाद ने युवा, गतिशील और प्रतिभावान उम्मीदवारों सेअसिस्टेंट सुपरवाइजर के कुल रिक्त 25 पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री के साथ कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स कर चुके उम्मीदवारों के लिए एयर इंडिया हैदराबाद में नौकरी हासिल करने का यह एक सुनहरा अवसर है। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को मासिक अच्व्छा वेतन प्राप्त होगा। पात्र एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2016 से पहले आवेदन कर सकते हैं।

 

इस भर्ती की विस्तार जानकारी नीचे दी जा रही हैः

एयर इंडिया साउथ रिजन हैदराबाद भर्ती विवरणः

महत्वपूर्ण तिथियां एवं जानकारियांः
आवेदन अंतिम तिथिः 31 अक्टूबर 2016
पद नामः असिस्टेंट सुपरवाइजर
कुल पदः 25
नौकरी स्थानः हैदराबाद, तेलंगाना
चयन प्रक्रियाः लिखित परीक्षा के आधार पर

आयु सीमाः 33 वर्ष

वेतनमानः 15,180/- रूपए प्रति माह

शैक्षिक योग्यताः आवेदक उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक डिग्री के साथ कंप्यूटर एप्लीकेशन में डिप्लोमा या सर्टिफिकेट कोर्स धारक या बी.एससी/ बी.काॅम/ बी.ई/ बी.टेक के साथ कम से कम 01 वर्षीय कंप्यूटर कोर्स किया होना चाहिए।

आवेदन शुल्कः 1000/- रूपए।

आवेदन कैसे करेंः योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र भरकार, सभी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रतियों के साथ नीचे दिए पते पर 31 अक्टूबर 2016 से पहले आवेदन जमा करा सकते हैं।

आवेदन पताः जनरल मैनेजर (इंजीनियरिंग), एयर इंडिया इंजीनियरिंग सर्विसेज लिमिटेड, एमआरओ काॅम्प्लेक्स, नियर आरजीआईए गेट नंबर- 3, शमशाद, हैदराबाद- 500409 (तेलंगाना).

Be the first to comment on "एयर इंडिया 25 असिस्टेंट सुपरवाइजर भर्ती 2016"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!