एसपीएल क्रिकेट-20 का शानदार आगाज शुरू

रायल बास को हराकर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम अगले दौर में
सीहोर। शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर हरफनमौला क्रिकेट चेतन मेवाड़ा के दोहरे प्रदर्शन की बदौलत सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम ने रायल बास को आठ विकेट से हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया।
शनिवार को शुरू हुई सीपीएल 20-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में पहले बल्लेबाजी करने उतरी रायल बास ने निर्धारित 20 ओवर में शानदार प्रदर्शन करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 171 रनों का पहाड़ खड़ा किया। इसमें संजय ने 65 और अक्षय ने 71 रन बनाए। वहीं सीहोर ट्राईडेन्टस की ओर से गेंदबाजी करते हुए इरफान 3 विकेट, चेतन 2 विकेट और वीरु वर्मा ने 1 विकेट प्राप्त किया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम ने मात्र 17 ओवर में दो विकेट खोकर जीत हासिल की। इसमें मदन ने 63 रन, चेतन ने 57 रन और वीरु ने 29 रन बनाए। वहीं एक अन्य मैच में काका लायन्स ने रोड फाइटर को बहुत ही रोमांचक मुकाबले में मात्र तीन रन से हराकर प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी काका लायन्स ने दस विकेट खोकर 120 रन बनाए। इसमें संजय 22 रन, गौरव पिचोनिया 24 रन और राकेश धनगर ने 21 रन बनाए। जवाब में विजय लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोड फाइटर निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 117 रन ही बना सकी। शनिवार को प्रतियोगिता के शुभारंभ अवसर पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी एसएन पहलवान, मनीष जैन, अतुल तिवारी, वीरु वर्मा, सुरेन्द्र रल्हन, इरफान हुसैन, प्रदीप पाहुजा, नीरज चौरसिया, अमित कटारिया, मदन कुशवाहा, चेतन मेवाड़ा, कमलेश पारोचे, महेन्द्र शर्मा, संतोष पांडे, मनोज दीक्षित मामा, नईम खान, उल्लास सोलके, पवन सोनी, नागेश व्यास, विजेन्द्र परमार, शशांक सक्सेना, ंसजय राठौर आदि शामिल थे।
आज होने वाले मुकाबले
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि रविवार को पहला मैच काका लायन्स क्रिकेट टीम और रायल बास क्रिकेट टीम एवं दूसरा मुकाबला सीहोर ट्राईडेन्टस क्रिकेट टीम और रोड फाइटर क्रिकेट टीम के मध्य खेला जाएगा।

Be the first to comment on "एसपीएल क्रिकेट-20 का शानदार आगाज शुरू"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!