कठुआ में मासूम बालिका की मौत पर शिवसेना विद्यार्थी सेना ने बालिका को दी श्रद्धांजलि दरिंदों को सजाये मौत दिये की मांग की

 

सीहोर। विगत दिनों कठुआ में मासूम बालिका के साथ दुराचार कर उसकी हत्या की गई थी। जिसको लेकर पुरे देश में विरोध जताया जा रहा है और आज स्थानीय सत्यसांई कालेज में शिवसेना विद्यार्थी सेना के छात्रों द्वारा मासूम बालिका को श्रद्धंजलि दी गई । इस अवसर पर युवा सेना जिला उपाध्यक्ष सुनील राय ने दुख जताते हुए कहा कि देश को झकझौर कर रख देने वाली कठुआ की घटना बहुत दुखद है। हम सरकार से मांग करते हैं कि समाज के अंदर छुपे हुए इंसान के रुप में दरिंदों को कड़ी से कड़ी यातना दी जाकर मौत की सजा दी जानी चाहिऐ। उन्होने उन्नाव व कठुआ में घटीत दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं की निंदा की है और कहा है कि मासूम बच्चियों के साथ दुराचार कर उनकी हत्या करने वाले इंसान नही हैवान हैं ऐसे दुराचारियों को सरकार द्वारा कानून बनाकर सार्वजनिक रूप से कठोरता के साथ दण्डित किये जाना जरूरी है। जिस समाज में महिलाओं और बच्चियों को पूजा जाता हो उनके साथ दुराचार करने वाले व्यक्तियों को समाज में जीने का कोई हक नही है। श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रख ईश्वर से प्रार्थना की है कि उनके परिवारों को इस आपार पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। श्रद्धांजलि व्यक्त करने वालों में सुनील राय, आकाश रावत, विवेक त्यागी, शुभम पाटीदार, कपिल, जितेन्द्र, आदर्श चन्देल, तरुण, अमन, सफीर, हिमांशु, श्याम, हिमांग, देवेन्द्र, सन्नी, यशु, राज, मयंक, समीर सहित अनेक छात्र उपस्थित रहे।

Be the first to comment on "कठुआ में मासूम बालिका की मौत पर शिवसेना विद्यार्थी सेना ने बालिका को दी श्रद्धांजलि दरिंदों को सजाये मौत दिये की मांग की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!