कपिल के शो में सिद्धू की जगह रवीना टंडन

भारत पहुंचे जैकी चेन का सोनू सूद ने किया स्वागत, कपिल के शो में पहुंचे

मुंबई। अपनी फिल्म कुंगफू योगा के प्रमोशन के लिए हांगकांग के सुपरस्टार जैकी चैन भारत आए हैं और उनके स्वागत में एक्टर सोनू सूद ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. एक्टर जैकी चैन का भारत में आते ही रोली का तिलक लगा कर स्वागत किया गया है.

 

सोमवार को जैकी चैन अपनी फिल्म कुंगफू योगा का प्रमोशन करने भारत आए. जैकी चैन के भारत आने के बाद सलमान खान भी उनके मिलने पहुंच चुके हैं. भारत आने पर उनका स्वागत माला पहना कर और तिलक लगा कर किया गया. जैकी चैन की इस फिल्म में भारतीय अभिनेता सोनू सूद और फिल्म एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी में नजर आ चुकी दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. भारत आए जैकी चैन ने भी हाथ जोडक़र अपने फैन्स का स्वागत किया. इस फिल्म के एक गाने में जैकी चैन आपको बॉलीवुड स्टाइल में ठुमके लगाते हुए भी नजर आएंगे. इस गानों को भारतीय कॉरियोग्राफर फराह खान ने कॉरियोग्राफ किया है.

भारत आने के बाद जैकी चैन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी कर चुके हैं. इस शो में जैकी ने अनोखे अंदाज में साइकिल पर एंट्री ली. शो में जैकी अपने फैन्स के साथ मस्तीभरे अंदाज में दिखाई देंगे. इस शो में जैकी चेन के साथ ही सोनू सूद, दिशा पटानी और इस फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार दिखाई देंगे.

इस शो में सबसे बड़ी सप्राइज आपको यह मिलेगा कि इस शो में आपको नवजोत सिंह सिद्धू नहीं दिखाई देंगे. पंजाब चुनाव में व्यस्त हुए सिद्धू की जगह रवीना टंडन लेने वाली हैं.

Be the first to comment on "कपिल के शो में सिद्धू की जगह रवीना टंडन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!