कम्प्यूटर बाबा ने केवलारी से खंडेश्वरी बाबा के लिए मांगा टिकट

भोपाल। राज्यमंत्री का दर्जा मिलने के बाद साधु-संतों के मन में राम-भजन नहीं, बल्कि राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं जन्म लेने लगी है। स्वामी नामदेव दास त्यागी कम्प्टूर बाबा के मन की बात अब जुबां पर आ गई। नर्मदा स्वच्छता का जायजा लेने निकले राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा मंडला पहुंचते हुए मीडिया के समक्ष अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि साधुसंत कब तक पीछे-पीछे भागेगे, अब हम भी विधानसभा में पहुंचकर अपनी बात सरकार तक पहुंचाएंगे। वे यही नहीं रुके, आगे कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से बात करेंगे कि सिवनी जिले की केवलारी विधानसभा क्षेत्र से खड़ेश्वरी महाराज को टिकट दिया जाए। रविवार की रात कम्प्यूटर बाबा इंदौर अपने एक शिष्य परिवार के विवाह समारोह में पहुंचे है। इंदौर पहुंचने से पहले और टिकट मांगने से संबंधित उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस संबंध में जब ‘पीपुल्स समाचार’ ने शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे कम्प्यूटर बाबा से बात की तो उनका कहना था कि उन्होंने क्या गलत कहा है। उन्होंने कहा कि साधु-संतों के मन में बातें होती है।

मुख्यमंत्री से करेंगे बाबा चर्चा

अपनी बात कहने के लिए वे किसकिस के पीछे घूमे। पीछे-पीछे घूमते हम लोग थक गए है। इसलिए डिंडोरी, मंडला, बालाघाट सिवनी के साधुसंत ने तय किया है कि हमारे बीच से अंजनी आश्रम हनुमान टेकरी बिछिया के संस्थापक मदनमोहन खड़ेश्वरी महाराज को सिवनी जिले के केवलारी विधानसभा सीट से विधायक के लिए खड़ा किया जाए। इसके लिए मुख्यमंत्री चौहान से चर्चा की जाएगी।

नर्मदा तट पर पट्टे दे सरकार

मंडला के संगमघाट पर सभा को संबोधित करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि जल्दी ही वे सीएम से मांग रखेंगे कि नर्मदा तट पर संतों के बैठने और रहने की व्यवस्था हो, इसके लिए हम सरकार से पट्टे की मांग करेंगे। साथ ही संतों के लिए पेंशन की मांग भी करेंगे।

Be the first to comment on "कम्प्यूटर बाबा ने केवलारी से खंडेश्वरी बाबा के लिए मांगा टिकट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!