कस्बा वार्ड क्र. 30 व 33 में नगर पालिका अध्यक्ष अमीता अरोरा ने दी रमजान पूर्व नागरिकों पीने के पानी की पाईप लाईन की सौगात

 
नागरिकों ने नपाध्यक्ष व क्षेत्रीय पार्षदों का आभार मानकर किया स्वागत
सीहोर। सीहोर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति अमीता अरोरा द्वारा पिछले दिनों पार्षदों के साथ नगर भ्रमण किया गया था। नागरिकों ने अध्यक्ष को बताया था कि कस्बा क्षेत्र के वार्ड क्र. 30 में अजहर सईद पटेल के मकान के पास नपा द्वारा लगवाये गये बोर में भरपूर पानी है। यदि वार्ड क्र. 33 व 30 में जिन क्षेत्रों में पानी की कमी है पाईप लाईन डालकर बोर से जोड़ दिया जाये तो इन क्षेत्रों में पीने के पानी की समस्या हल हो जायेगी। क्षेत्री पार्षद इशरत  इरशाद पहलवान ने नपाध्यक्ष के निर्देशानुसार उक्त बोर से अजहर सईद पटेल के मकान से लेकर तीन मिनारा मस्जिद एवं भाजपा पार्षद आरिफ पहलवान वार्ड क्र. 33 गोहापुरा तक नागरिकों को सुचारु जल व्यवस्था हेतु पाईप लाईन डालकर पानी की समस्या को हल कराया गया। पानी की समस्या हल किये जाने से क्षेत्रीय नागरिकों ने नपाध्यक्ष श्रीमति अमीता अरोरा, वार्ड पार्षद 30 से इशरत इरशाद पहलवान, वार्ड क्रं. 33 आरिफ पहलवान का हार फूल माला पहनाकर  भव्य स्वागत किया।

Be the first to comment on "कस्बा वार्ड क्र. 30 व 33 में नगर पालिका अध्यक्ष अमीता अरोरा ने दी रमजान पूर्व नागरिकों पीने के पानी की पाईप लाईन की सौगात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!