कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया जनसंपर्क

कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया जनसंपर्क

इछावर। इछावर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के लोकप्रिय प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने रविवार को क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक ग्रामों का दौरा किया और विजय बनाने की अपील की। इस दौरान ग्रामों में ग्रामीण जनों ने ढोल बाजों के साथ पुष्पवर्षा कर शैलेन्द्र पटेल का भव्य स्वागत किया।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्री पटेल ने कहा कि भाजपा की सरकार ने आम आदमी का जीवन संकटमय कर दिया है। जीएसटी जैसे टैक्स गब्बरसिंह की तरह आम जनता की मेहनत और गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं। पेट्रोल डीजल खाद बीज दवाएं खेती के सामान सभी की कीमतों में दो गुनी तक बढोत्तरी हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आप सरकार बदलो हम अपकी मुसीबतों को सुख में बदलने का वचन देते हैं। कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों का दो लाख रूपए तक का कर्ज माफ किया जाएगा वो भी 10 दिनों के भीतर, बिजली के दाम आधे किए जाएंगे, युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, कन्या विवाह के लिए नगद 51 हजार रूपए प्रदान किए जाएंगे।


श्री पटेल ने कहा कि आप सभी ने पिछले विधायक और उनके 28 साल के दौरान हुए कामों को देखा इसक बाद मेरे द्वारा कराए गए 5 साल के कामों को भी देखा है मेरे व्यवहार और काम के तरीके को भी देखा है। फर्क आपके सामने है, फैसला भी आपको ही करना है। इसलिए इस बार अधिक से अधिक आशीर्वाद प्रदान करतेेे हुए अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाइये ताकि इछावर क्षेत्र को एक विकसित क्षेत्र के तौर पर पहचान मिल सके।

 

 

Be the first to comment on "कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया जनसंपर्क"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!