कांटे की टक्कर में एनएसयूआई ने विदिशा को हराया

सीहोर। शहर के बीएसआई क्रिकेट मैदान पर खेली जा रही राज्य स्तरीय कृष्णा ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता में एनएसयूआई बैरागढ़ क्रिकेट टीम ने कांटे की टक्कर में विदिशा क्रिकेट टीम को मैच की अंतिम गेंद पर दो विकेट से हराकर प्रतियोगिता के क्वाटर्स फाइनल में प्रवेश किया।
गुरुवार की दोपहर में हुए इस रोमांचक मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी विदिशा क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शैलेन्द्र 44 रन, समर्थ 27 रन और निलेश की 14 रन की पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए। वहीं एनएसयूआई की ओर से गेंदबाजी करते हुए शरद ने 2 विकेट, अज्जू और पंकज ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनएसयूआई की टीम ने मैच की अंतिम गेंद पर एक रन बनाकर जीत हासिल की इसमें शरद ने 14, नितिन ने 17 और नीरज ने 32 रनों की शानदार पारी खेली। विदिशा की ओर से गेंदबाजी करते हुए पलाश ने 3 विकेट, प्रिंस और समर्थ ने 2-2 विकेट प्राप्त किए। 
आज होने वाला क्वाटर्स फाइनल मैच
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि शुक्रवार को क्वाटर्स फाइनल मैच देवास क्रिकेट टीम और एनएसयूआई क्रिकेट टीम बैरागढ़ के मध्य खेला जाएगा। 
अध्यात्मिक प्रवचन का आयोजन आज
सीहोर। शहर के बस स्टैंड स्थित शगुन गार्डन में दोपहर एक बजे से अध्यात्मिक प्रवचन का आयोजन किया जाना है। इस संबंध में जानकारी देते हुए आयोजन समिति के प्रभारी गिरीश पाठक ने बताया कि शुक्रवार को आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली से आए संत इन्द्रजीत शर्मा के द्वारा दोपहर एक बजे से तीन बजे तक संत निरंकारी मंडल शाखा के तत्वाधान में अध्यात्मिक प्रवचन का आयोजन किया जाएगा। आयोजन समिति के प्रभारी श्री पाठक ने मंडल सहित अन्य श्रद्धालुओं से धार्मिक प्रवचन के इस कार्यक्रम में आने की अपील की है।

Be the first to comment on "कांटे की टक्कर में एनएसयूआई ने विदिशा को हराया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!