कार में फंसे कोबरा को बचा कर किया Kiss तो सीने में डसकर दे दी मौत

नेवी मुंबई। सांप को पकड़ना आसान काम नहीं होता। जिंदा सांप को पकड़ना खतरे से खाली नहीं होता। ऐसा ही वारदात एक बार फिर से सामने आई है, जहां बचाने वाले को ही सांप ने डसकर मौत दे दी। सांप को पकड़ने वाले सोमनाथ म्हात्रे ने कार में फंसे कोबरा की जान बचाई, लेकिन कोबरा ने उसे ही मौत दे दी।
मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक बेलापुर के रहने वाले सोमनाथ सांपों को बचाने का काम करता था। उसे जानकारी मिली की पास में ही एक सांप कार में फंस गया है। वो सांप को बचाने के लिए वहां पहुंच गया। उसने खतरनाक कोबरा को कार से बचाया और कोबरा को बचाने के बाद वह उसे दूसरी जगह ले गया। सोमनाथ ने फोटो खिंचवाने के लिए कोबरा को माथे पर किस किया।
वो सांप के सिर को किस करने की कोशिश कर रहा था कि तभी कोबरा घूमा और सोमनाथ के सीने में काट लिया।
कोबरा के जहर से सोमनाथ बेहोश हो गया। उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया गया। 5 दिनों तक उसका इलाज चला, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। स्टंट की वजह से सोमनाथ की मौत हो गई। जिसे उसने बचाया उसी ने उसे मौत से दी। मिड-डे के मुताबिक सोमनाथ अब तक 100 से ज्यादा जहरीले सांपों को बचा चुका था। मिडडे के मुताबिक पिछले 12 साल में सोमनाथ 31वें ऐसे शख्स हैं जिनकी सांप को बचाने के बाद इस तरह के स्टंट करने से मौत हो गई।

Be the first to comment on "कार में फंसे कोबरा को बचा कर किया Kiss तो सीने में डसकर दे दी मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!