खुद को संवारने की कला सिखाएंगी अंर्तराष्ट्रीय मेकअप अर्टिस्ट सांई भक्त परिवार द्वारा महिलाओं और युवतियों के लिए नि: शुल्क वर्कशाप का आयोजन 12 अप्रैल को

Ballu Daswani

सीहोर। सांई भक्त परिवार द्वारा महिलाओं और युवतियों को खुद को संवारने की कला सिखाई जाएगी, अंर्तराष्ट्रीय मेकअप अर्टिस्ट पूनम चुग द्वारा प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। सांई भक्त परिवार की मीडिया प्रभारी श्रीमती प्रेरणा संजय जोशी ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि 12 अप्रैल गुरुवार की शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक ब्ल्यू बर्ड स्कूल भोपाल नाका कैम्पस में विशेष वर्कशाप का आयोजन किया गया है जिसमें अंर्तराष्ट्रीय मेकअप अर्टिस्ट पूनम चुग दिल्ली द्वारा शहर की महिलाओं और युवतियों को खुद को संवारने की कला सिखायी जाएगी, खुद मेकअप कैसे करे? नवीनतम हेयर स्टाईल कैसे करे? का नि: शुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा, मेकअप अर्टिस्ट पूनम चुग दिल्ली के साथ गोंदिया की मेकअप अर्टिस्ट स्निग्धा पुरोहित भी वर्कशाप में मार्गदर्शन प्रदान करेंगी। श्रीमती प्रेरणा संजय जोशी ने बताया कि इस वर्कशाप में पहले आए पहले स्थान पाए की तर्ज पर प्रवेश दिया जाएगा इसलिए वर्कशाप में भाग लेने की इच्छुक महिलाएं व युवतियां निर्धारित समय सात बजे के पहले अपना स्थान सुरक्षित करे।

Be the first to comment on "खुद को संवारने की कला सिखाएंगी अंर्तराष्ट्रीय मेकअप अर्टिस्ट सांई भक्त परिवार द्वारा महिलाओं और युवतियों के लिए नि: शुल्क वर्कशाप का आयोजन 12 अप्रैल को"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!