गाजियाबादः इंदिरापुरम में ट्रक में गोवंश मिलने पर हिंसा

गाजियाबाद. इंदिरापुरम के अभयखंड में शनिवार को गौवंश से लदा हुआ एक ट्रक मिलने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया लेकिन भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिससे एक दरोगा व एक सिपाही घायल हो गये. पुलिस ने भी पथराव कर रही भीड़ पर जमकर लाठीचार्ज किया.

घटना शनिवार सुबह की है. इंदिरापुरम के अभयखंड में लोगों को एक ट्रक खड़ा दिखाई दिया, ट्रक से बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी. शक होने पर कुछ लोगों ने ट्रक के पास जाकर देखा तो ट्रक में गाय भरी हुई थी. ट्रक में कुल छह गाय बताई गई हैं इनमें से एक गाय जिंदा थी, बाकि शेष गाय मृत अवस्था में ट्रक में पड़ी थी.

यह नजारा देख लोग आक्रोशित हो गये और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई.

लोगों का कहना था कि गौवंश कटाने के लिए ले जाया जा रहा था. सूचना मिलने पर इंदिरापुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने भीड़ को समझा-बुझाकर नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन भीड़ लगातार उग्र होती गई. जब पुलिस ने थोड़ी सख्ती की तो उग्र भीड़ ने पुलिस पर ही पथराव कर दिया. जहां मौके पर मौजूद एक दरोगा व एक सिपाही घायल हो गये.

एसपी सिटी ने भीड़ को समझाने का प्रयास किया और कहा कि ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है और उसके विरुद्ध गौवंश सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी लेकिन भीड़ शांत नहीं हुई. इसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर-बितर किया.

Be the first to comment on "गाजियाबादः इंदिरापुरम में ट्रक में गोवंश मिलने पर हिंसा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!