गुस्साए युवक ने अपनी ही मंगेतर का वीडियो किया सार्वजानिक

विदिशा– कहते हैं की जब दो लोग एक रिश्ते में जुड़ते हैं तो साथ-साथ कई चीजे भी जुड़ती हैं. एक रिश्ते के लिए भरोसे को सबसे ज्यादा अहम बताया जाता हैं. किन्तु क्या होगा जब कोई व्यक्ति उसी भरोसे को तोड़ दे और अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऐसा कर दे जिसके बारे में लोग सोच भी नई सकते हैं.

खबर विदिशा की हैं जहा की 18 वर्षीय युवती परिवर्तित नाम रेखा की शादी उसकी बड़ी बहन के देवर मनीष के साथ तय हुई थी. और शादी तय होते ही इनकी सगाई भी कर दी गई.

 

सगाई होते ही मनीष और रेखा का आपस में मिलना- जुलना भी बढ़ गया और इनके बीच आंतरिक सम्बन्ध भी स्थापित हो गए मगर रेखा को ये नही पता था की उसकी ये गलती उसके लिए कितनी बढ़ी परेशानी बन जाएगी. क्योंकि सम्बन्ध बनाते वक़्त मनीष ने अश्लील वीडियो बना लिया था.

मनीष रेखा पर बार-बार मिलने का दबाब बनाने लगा जिससे परेशान होकर रेखा ने मनीष से मिलने से साफ इनकार कर दिया इस बात से मनीष इतना खफा हुआ की उसने वो अश्लील वीडियो यूट्यूब पर डाल दिए. जैसे ही इस बात की खबर रेखा और उसके परिवार को चली उन्होंने तुरंत ही उसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहा से उसे जेल भेज दिया गया.

कोतवाली थाने की एसआई रचना मिश्रा ने बताया की मनीष ने रेखा के साथ उदयगिरि की पहाड़ी के आसपास जंगल में अलग-अलग स्थानों पर युवती के साथ आंतरिक सम्बन्ध बनाये और साथ ही अश्लील वीडियो भी बना लिया और यूट्यूब पर डाल दिए. एसआई मिश्रा नें आगे बताया की लड़की के परिवार वालो के द्वारा की गयी शिकायत की जब जांच की गयी तो मामला सही पाया गया हैं. जिसके बाद युवक को न्यायलय में पेश किया गया जहा से उसे जेल भेज दिया गया हैं. मनीष के द्वारा यूट्यूब में डाले गए वीडियो को भी हटाने के लिए साइबर सेल द्वारा कार्यवाही की जा रही है.

Be the first to comment on "गुस्साए युवक ने अपनी ही मंगेतर का वीडियो किया सार्वजानिक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!