गोलमोल जवाब दे रही हनीप्रीत, हो सकता है नारको टेस्ट

पंचकूला. हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा पंचकूला पुलिस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। एक तो वह 39 दिन बाद गिरफ्त में आई और अब वह पुलिस को सवालों का जवाब भी देने को तैयार नहीं है। उसके पास हर सवाल का एक ही जवाब है, मुझे नहीं पता।

बता दें कि हनीप्रीत हरियाणा पुलिस की छह दिन की रिमांड पर है। पंचकूला की आईजी ममता सिंह ने बताया कि यदि हनीप्रीत ने सवालों के जवाब नहीं दिए तो पुलिस पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कोर्ट में याचिका दायर करेगी।

पुलिस के पास कई और भी विकल्प भी हैं, जिसमें नारको टेस्ट भी शामिल है। बता दें कि दोनों टेस्ट करवाना भी आसान नहीं होगा। इसके लिए हनीप्रीत की सहमति जरूरी है।

पुलिस अभी यह नहीं जान सकी है कि 17 अगस्त की मीटिंग में वह शामिल हुई थी या नहीं। साथ ही 25 अगस्त के बाद वह कहां-कहां गई, इस बारे में भी अभी उसने कुछ नहीं बताया है।

पुलिस का कहना है कि हनीप्रीत सवालों के गोलमोल जवाब दे रही है। हर सवाल को कम से कम 10 से 15 बार पूछना पड़ रहा है। घुमा फिराकर सवाल पूछने पर भी वह कभी ना में सिर हिला देती है, तो कभी कह देती हैं कि उसे कुछ याद नहीं।

बुधवार रात पांच घंटे पूछताछ : हनीप्रीत से बुधवार रात पुलिस ने लगभग पांच घंटे पूछताछ की। तीन से चार बार ब्रेक देने के बाद भी हनीप्रीत से पुलिस कुछ भी उगलवा नहीं सकी।

50 सवालों की लिस्ट बनाई : पुलिस ने लगभग 50 सवालों की लिस्ट बनाई है। इनमें से 20 सवालों का ही हनीप्रीत ने जवाब दिया है। फिर भी किसी भी ऐसे अहम सवाल का जबाव नहीं दिया, जिससे पुलिस उसे कोर्ट में ट्रायल के दौरान दोषी ठहराने में सफल हो सके। हनीप्रीत केवल रूटीन के सवालों के ही जबाव दे रही है।

यह जानकारी चाहिए पुलिस को

  • 25 अगस्त को गुरमीत को दोषी करार दिए जाने के बाद हनीप्रीत कहां-कहां गई और किनके संपर्क में रही।
  • हिंसा, आगजनी की घटनाओं तथा गुरमीत को अदालत से फरार करवाने की साजिश में कौन-कौन लोग शामिल थे।
  • 25 अगस्त से फरार डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा और पवन इंसा से वह संपर्क में थी या नहीं।

Be the first to comment on "गोलमोल जवाब दे रही हनीप्रीत, हो सकता है नारको टेस्ट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!