चलती ट्रेन से बैंक प्रबंधक की पत्नी रहस्यमय तरीके से गायब

पटना | बिहार के दानापुर से न्यू जलपाईगुड़ी जा रही कैपिटल एक्सप्रेस पर सवार एक बैंक प्रबंधक की पत्नी के रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। पति-पत्नी दोनों राजेन्द्र नगर से न्यू जलपाईगुड़ी जाने के लिए कैपिटल एक्सप्रेस में सवार हुए थे, लेकिन मोकामा तक पहुंचते ही पत्नी ट्रेन से गायब हो गई।

पुलिस के अनुसार, राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के निवासी तथागत की शादी तीन वर्ष पूर्व शिवपुरी निवासी स्मिता से हुई थी। वर्तमान में तथागत उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद बैंक की एक शाखा में बतौर प्रबंधक कार्यरत हैं। तथागत अपनी पत्नी स्मिता के साथ छुट्टी मनाने दार्जीलिंग जा रहे थे।

सोमवार रात कैपिटल एक्सप्रेस राजेन्द्र नगर से निर्धारित समय पर खुली और पति-पत्नी ए-1 कोच में बर्थ संख्या 33 और 35 पर सवार हुए।

पुलिस ने कहा कि ट्रेन चलने के कुछ देर बाद दोनों सो गए। अचानक मोकामा में तथागत की जब नींद खुली तो स्मिता अपनी सीट पर नहीं थीं। उन्होंने पत्नी को कोच में तलाशा, लेकिन वह नहीं मिलीं। परेशान होकर तथागत ने ट्रेन के स्टाफ से लेकर यात्रियों तक से स्मिता के बारे में पूछताछ की, मगर कोई सुराग नहीं लगा।

For More News Of Bihar

http://www.httvnews.com/category/national/bihar/

इस क्रम में ट्रेन कटिहार स्टेशन तक पहुंच गई, परंतु स्मिता का पता नहीं चला। तथागत ने तब कटिहार रेल थाने में स्मिता के गयाब होने की प्राथमिकी दर्ज करवाई।कटिहार रेल थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने बुधवार को बताया कि तथागत के बयान के आधार पर कटिहार रेल थाने में स्मिता के गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने बताया कि स्मिता के गायब होने के बाद से ही उसका मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

For More News Of Bihar

http://www.httvnews.com/category/national/bihar/

Be the first to comment on "चलती ट्रेन से बैंक प्रबंधक की पत्नी रहस्यमय तरीके से गायब"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!