जसपाल अरोरा ने अनेक ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर कृषकों से किया संवाद

मेहफूज बंटी
सीहोर। भाजपा नेता जसपाल सिंह अरोरा ने सीहोर के अनेक ग्रामीण क्षेत्रों के गांवों में किसानों के बीच पहुंचकर केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नितियों से अवगत कराया।
श्री अरोरा ने ग्रामीण क्षेत्रों में इन गांवों में पहुंचकर किया जनसंवाद
सीहोर। ग्राम अहमदपुर, चरनाल, बांसियाँ, पाटेर, चाँदबढ़ जागीर, बरनावद, गुजरखेड़ा ग्रामों में पहुंचकर भाजपा किसान यात्रा के माध्यम से किसानों के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना। श्री अरोरा ने चौपाल लगाकर कृषकों से कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान किसान के बेटे हैं, इसलिय वह किसानों के प्रति बहुत संवेदनशील है। हमारे प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी ने कहा है कि वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी दौगुनी करनी है। इसको पुरा करने के लिये म.प्र.सरकार शिवराज सिंह चौहान रातदिन प्रयत्शील है। किसानों को उनके उपज का उचित दाम खाद-बीज की व्यवस्था, सहकारी बैंकों से ऋण, मुख्यमंत्री कृषक समृद्धि योजना, सिचाई सडक़, बिजली योजना प्रदेश सरकार द्वारा संचालित की जा रही है।
किसानों को जानकारी लेकर खेती को लाभ का धन्धा बनाना म.प्र.सरकार की प्राथमिकता में हैं। भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंचकर किसानों को किसान यात्रा के माध्यम से जागरुक करने का पुनित कार्य कर रहे हैं। मेने जिला पंचायत अध्यक्ष्ज्ञ पद पर रहकर ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया है। सीहोर ग्रामीण क्षेत्र में विकास को सुनिश्चित करने के लिये 24 घण्टे ग्रामीण क्षेत्रों में निवास करने किसान भाईयों के लिये मेरे घर के दरबाजे खुले हैं। ग्रामीणों ने अरोरा को अपनी समस्याओं से अवगत कराया और ग्रामीण क्षेत्र में आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया। 

Be the first to comment on "जसपाल अरोरा ने अनेक ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर कृषकों से किया संवाद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!