जिसने किया था सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा, उसी ने उफनती गंडक में फेंका

न्यूज़ डेस्क : जिसने शादी के समय सात जन्मो तक साथ निभाने का वादा किया था. उसी कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को उफनती नदी में मरने के लिये फ़ेंक दिया. पहले तो उसने पत्नी को इलाज के नाम पर बहला कर इधर-उधर घुमाया फिर मौका देखते ही उफनती नदी में फेंक दिया. जल्लाद पति की यह करतूत बिहार के गोपालगंज जिले की है.

कहते हैं न कि ‘जाके राखे साइयां, मार सके न कोई’ वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए उफनती गंडक में डूबते महिला की जान मछुआरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर बचाया. यह अमानवीय घटना जादोपुर के हीरापाकड़ गांव के पास की है. जबकि पीड़ित महिला बेतिया के जोगीपट्टी थाना के डीही मदारपुर गांव की रहने वाली है और डीही मदारपुर निवासी उमेश यादव की पत्नी है.

पीड़िता के मुताबिक इलाज के बहाने उसका पति उमेश यादव और देवर जितेन्द्र यादव बाइक से गोपालगंज लेकर आये. दिन भर इधर-उधर घुमाने के बाद महिला को लेकर वो देर जादोपुर-मंगलपुर महासेतु पहुंचे और उसे उफनती गंडक में फेंक दिया.महिला बहते-बहते चार किलोमीटर दूर जादोपुर के हीरापाकड़ पहुंची जहाँ मछुआरे नदी में मछली पकड़ रहे थे. महिला की आवाज सुनकर उन्होंने महिला को बचाया. जहाँ महिला का इलाज किया गया और पीड़िता की बरामदगी की सूचना मुखिया ने गोपालगंज के बीडीओ को दे दी है.

Be the first to comment on "जिसने किया था सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा, उसी ने उफनती गंडक में फेंका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!