टीवी शो के नाम पर डांस टीचर ने युवती का रेप कर डाला

नई दिल्ली। TV पर इन दिनों रिएलिटी शो की भरमार है। इनके नाम पर अब फ्रॉड और गंभीर अपराध भी होने लगे हैं। उत्तरप्रदेश का एक DANCE TEACHER अपनी 15 साल की GIRL STUDENT को एक DANCE REALITY SHOW में प्रदर्शन करने के नाम पर लेकर आया और उसके साथ रेप किया। फिर युवती को बंधक बनाया लिया। युवती के परिवारजनों ने यूपी में अपहरण और रेप का मामला दर्ज कराया है। यूपी पुलिस ने डांस टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सम्भल उत्तरप्रदेश के बहजोई थाना क्षेत्र की निवासी 15 वर्षीय छात्रा ने आरोप लगाया है कि ब्रम बाजार में उसे नृत्य सिखाने वाला आजाद हुसैन नामक युवक उसे मुम्बई में टीवी धारावाहिकों में काम दिलाने के बहाने गत 23 दिसम्बर को अपने साथ ले गया था। लड़की के परिजन का आरोप है कि आरोपी आजाद हुसैन ने लड़की से मेलजोल बढ़ाया। इससे पहले भी वह लड़की को देहरादून लेकर गया था जहां उसने नृत्य प्रतियोगिता में पुरस्कार भी जीता था, जिससे घर के लोग उस पर भरोसा करने लगे थे।

सूत्रों के अनुसार आजाद टीवी कलाकार बनाने के बहाने पीड़िता को 23 दिसम्बर को अपने साथ ले गया था लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो उसके खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओमकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने कल छात्रा को बरामद कर आरोपी आजाद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की चिकित्सकीय जांच करायी जा रही है और बयान लिये जा रहे हैं।

इस बीच, हिन्दूवादी संगठनों ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए कड़ी कार्वाई की मांग की है। हिन्दू जागरण मंच के प्रांत संयोजक कपिल दीवाना ने कहा कि यह सीधे तौर पर लव जिहाद का मामला है। जिला प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्वाई करे, जिससे लव जिहाद पर रोक लग सके।

Be the first to comment on "टीवी शो के नाम पर डांस टीचर ने युवती का रेप कर डाला"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!