टी-20 श्रृंखला में अश्विन, जडेजा को आराम, रसूल को मिली जगह

नई दिल्ली। दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में आराम दिया गया है। लेग स्पिनर अमित मिश्रा और ऑफ स्पिनर परवेज रसूल को 26 जनवरी से शुरू होने वाली श्रृंखला के लिए इनके स्थान पर चुना गया है।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम इंडिया प्रबंधन के साथ सलाह के बाद स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ पेटीएम टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में आराम देने का फैसला किया है।’ क्रिकेट बोर्ड ने कहा, ‘अमित मिश्रा और परवेज रसूल टी-20 सीरीज में अश्विन और जडेजा की जगह लेंगे, जिसका पहला मैच 26 जनवरी को कानपुर में खेला जाएगा।’ भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी जिसका पहला मैच 26 जनवरी को कानपुर में, 29 जनवरी को नागपुर में और एक फरवरी को बेंगलुरू में आयोजित होगा।

मिश्रा ने पिछला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ अक्तूबर में खेला था जिसमें उन्होंने पांचवें और अंतिम वनडे में 18 रन देकर पांच विकेट हासिल किए थे। वह इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में थे लेकिन उन्हें एक भी मैच नहीं मिला। रसूल ने अपना एकमात्र वनडे 2014 में खेला था और वह अभी तक टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भी नहीं खेले हैं| उन्हें रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के आधार पर चुना गया।

Be the first to comment on "टी-20 श्रृंखला में अश्विन, जडेजा को आराम, रसूल को मिली जगह"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!