डियर पार्क घूमने आया था, तालाब में डूब मणिपुरी युवक की गई जान

सफदरजंग एंक्लेव स्थित डियर पार्क में मौजूद तालाब में सोमवार सुबह मणिपुरी युवक डूब गया। खबर मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल और गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे बाद तालाब से युवक का शव निकाला गया। मृतक की शिनाख्त हॉरथन (22) के रूप में हुई है। वारदात के समय हॉरथन अपने दो दोस्तों के साथ डियर पार्क में घूमने आया था।

इसी दौरान वह तालाब में नहाने के लिए कूद गया। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। शुरूआती जांच के बाद आशंका व्यक्त की जा रही है कि वारदात के समय हॉरथन नशे में था। पुलिस उसके परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

बहन के साथ महारानी बाग में रहता था

दक्षिण जिला के अतिरिक्त जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि मूलरूप से मणिपुर का रहने वाला हॉरथन अपने कजिन व बहन के साथ 42, महारानी बाग में रहता था।

हॉरथन की बहन दिल्ली में नौकरी करती है। वहीं हॉरथन 27 जुलाई को मणिपुर से दिल्ली नौकरी की तलाश में आया था। सोमवार तड़के वह मणिपुर के ही दो युवक रिजत व युरथिंग के साथ घूमने के लिए डियर पार्क निकल गया।

इस दौरान 5.40 बजे पार्क में टहलने के दौरान दोनों दोस्त आगे चल रहे थे। अचानक तालाब के पास पहुंचकर हॉरथन कपड़े उतारकर तालाब में में कूद गया। तालाब काफी गहरा था।

वारदात के समय हॉरथन नशे में था

कुछ ही देर में वह डूब गया। सुबह करीब 6.00 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद पुलिस, दमकल विभाग व बोट क्लब के गोताखोर मौके पर पहुंच गए। शव की तालाश शुरू हुई।

इधर हॉरथन की बहन व रिश्तेदार भी वहां पहुंच गए। करीब 8.00 बजे उसके शव को पानी से निकालकर मोर्चरी भेजा गया।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि वारदात के समय हॉरथन नशे में था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इसका पता चल जाएगा। फिलहाल पुलिस हॉरथन के दोस्तों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Be the first to comment on "डियर पार्क घूमने आया था, तालाब में डूब मणिपुरी युवक की गई जान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!