ड्रेस खराब हुई, दुल्हन ने अमेरिकी एयरलाइंस पर ठोंका 34 लाख डॉलर का दावा

न्यू जर्सी। एक दुल्हन ने अमेरिकी एयरलाइंस पर 34 लाख डॉलर का दावा ठोंका है। दुल्हन का आरोप है कि यात्रा के दौरान एयरलाइंस की एक अटैंडडेंट ने उसकी शादी की ड्रेस पर रेड वाइन गिराकर उसे खराब कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक येवांडा ओटेह नामक महिला अगस्त 2015 में अपनी शादी के लिए फिलाडेल्फिया से जमैका के मोंटेगो बे जा रही थी। उस फ्लाइट की मेलानी नामक अटैंडडेंट ने उसकी शादी की ड्रेस पर रेड वाइन गिराकर उसे खराब कर दिया था। इसकी शिकायत येवांडा ने एयरलाइंस प्रबंधन से की, लेकिन अमेरिकी एयरलाइंस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की, लिहाजा उसने एयरलाइंस पर 34 लाख डॉलर (21 करोड़ 80 लाख रुपए) का दावा ठोका है।

इस पूरी घटना के बारे में येवांडा का कहना है कि उसकी शादी का समारोह अगस्त 2015 में मोंटेगो बे में था और उसी में शामिल होने के लिए वो जा रही थी। उस समय उसने अपनी शादी की ड्रेस लगेज की बजाए फ्लाइट स्टाफ के सेक्शन में रखा।

वहीं मेलानी नामक की फ्लाइट अटैंडडेंट ने शादी की ड्रेस पर रेड वाइन गिराकर उसे खराब कर दिया। मेलानी ने जानबुझकर ऐसा किया क्योंकि वह ड्रेस स्टाफ सेक्शन में रखने से नाराज हो गई थी।

येवांडा के मुताबिक उसने और उसके पति चिदी ने देखा कि मेलानी और अन्य अटैंडडेंट उसकी ड्रेस के आसपास जमा होकर आपस में कुछ बात कर रहे थे और उनकी और ड्रेस की हंसी उड़ा रहे थे।

जब फ्लाइट जमैका पहुंची तो येवांडा ने देखा कि उसकी ड्रेस पर रेड वाइन गिरी हुई है और ड्रेस पूरी तरह खराब हो गई है। ड्रेस ऐसी हालत में थी कि उसे पहना नहीं जा सकता था।

इस प्रकरण के चलते येवांडा को शादी में काफी परेशानी हुई। उसे मोंटेगो बे में अपने लिए कोई भी उचित ड्रेस नहीं मिला। ये उसके लिए काफी पीड़ादायक समय रहा।

येवांडा ने केस में मेलानी को पक्षकार नहीं बनाया है लेकिन उसने कहा कि जैसा येवांडा कह रही हैं वैसा कुछ भी नहीं हुआ। उधर अमेरिकी एयरलाइंस ने बयान जारी कर केवल इतना कहा है कि वे केस की समीक्षा कर रहे हैं।

Be the first to comment on "ड्रेस खराब हुई, दुल्हन ने अमेरिकी एयरलाइंस पर ठोंका 34 लाख डॉलर का दावा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!