दिल्लीः ई-रिक्शा से करंट लगने से पति-पत्नी की मौत

बाहरी दिल्ली के अमन विहार इलाके में ई-रिक्शा बैटरी की चार्जिग के दौरान करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान 42 वर्षीय योगेन्द्र और 40 वर्षीय सरला के रूप में हुई है। योगेन्द्र परिवार के साथ परवेज नगर मुबारकपुर में रहते थे। वह मूलरूप से मध्य प्रदेश भिंड के रहने वाले थे। परिवार में बेटा अर्जुन और बहू हैं। योगेन्द्र ई-रिक्शा चलाते थे और बेटे की पास में ही चाय की दुकान है।

शनिवार रात करीब 10 बजे योगेन्द्र ने ई-रिक्शा की बैटरी को चार्जिंग पर लगाया था। इस बीच उनकी पत्नी सरला योगेन्द्र को खाना देने आई।

 

उनके पैरों में दिक्कत थी। इसलिए वह बैठने के बाद किसी सहारे से ही खड़ी हो पाती थी। खाने देने के बाद सरला जैसे ही ई-रिक्शा को पकड़ कर खड़ी होने लगी। वह करंट की चपेट में आ गईं और चीखने लगीं।

उनकी आवाज सुनकर पति उन्हें बचाने आए जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गए। आवाज सुनकर योगेंद्र की बहू नीचे आई और उसने बिजली बोर्ड से चार्जिंग का प्लग निकाला और तुरंत अर्जुन को बुलाया। अर्जुन दोनों को गाड़ी करके संजय गांधी अस्पताल ले गएए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Be the first to comment on "दिल्लीः ई-रिक्शा से करंट लगने से पति-पत्नी की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!