दिल्ली: रिश्वत लेते पकड़े गए IAS अधिकारी की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या

यमुनापार के मधु विहार इलाके में मंगलवार दोपहर डायरेक्टर जनरल (डीजी) कॉरपोरेट अफेयर्स बी.के. बंसल की पत्नी और बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव अलग-अलग कमरों में पंखे से लटके मिले। दोनो के पास से हिन्दी में लिखे दो सुसाइड नोट बरामद किए गए। इसमें से मां ने नोट में लिखा है कि सीबीआई की रेड होने से वह काफी आहत हैं, इससे उनकी काफी बदनामी हुई है। हालांकि नोट में उन्होंने किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। बहरहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है।

मरने वाली बंसल की पत्नी सत्यबाला की उग्र 58 वर्ष है जबकि बेटी नेहा 28 वर्ष की है। पुलिस के मुताबिक बी.के. बंसल मूलरूप से हरियाणा के हिसार के रहने वाले हैं। वह परिवार के साथ मधु विहार इलाके में आईपी एक्सटेंशन स्थित नीलकंठ अपार्टमेंट रह रहे थे। परिवार में पत्नी व बेटी के अलावा एक बेटा योगेश बंसल है। बेटा प्राॠपर्टी का काम करता है। वहीं नेहा व सत्यबाला घर पर ही रहती थीं।

योगेश दो-तीन दिन से घर पर नही है। शनिवार को पिता के खिलाफ हुई सीबीआई की कार्रवाई के बाद से ही वह घर पर नहीं आ रहा है। वहीं सीबीआई ने उसकी व दस्तावेजों की तलाश में घर में छापेमारी की थी। इसी से सत्यबाला काफी परेशान थीं। मंगलवार सुबह उनकी दोनों नौकरानी रचना और आरती काम करने आईं तो दोनों ने उन्हें परेशान नहीं करने की बात कही और अपने-अपने कमरे में चली गईं। करीब डेढ़ बजे नौकरानी जब सत्याबाला के कमरे में पहुंची तो देखा कि वह पंखे से लटकी है। नेहा का दरवाजा भी अंदर से बंद था।

फिर दोनों काम वाली चिल्लाते हुए नीचे आईं और सोसायटी के मैनेजर व गार्ड को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो नेहा भी पंखे से लटकी थी। दोनों के पास से नोटबुक में सुसाइड नोट लिखा मिला। पुलिस आसपास के लोगों, रिश्तेदारों व जानकारों से पूछताछ कर रही है।

Be the first to comment on "दिल्ली: रिश्वत लेते पकड़े गए IAS अधिकारी की पत्नी और बेटी ने की आत्महत्या"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!