दिल्ली : रेस्तरां में लगी आग से युवक की मौत

नई दिल्ली। रोहिणी सेक्टर-9 स्थित अंबा टावर की छठी मंजिल पर मंगलवार दोपहर अचानक आग लग गई। इसकी चपेट में आने से वहां के एक कर्मचारी की मौत हो गई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इस रेस्तरां में अवैध तरीके से हुक्का बार चल रहा था। वहीं पुलिस इसे लेकर छानबीन करने की बात कह रही है।

पुलिस उपायुक्त एमएन तिवारी के अनुसार मंगलवार दोपहर 2.30 बजे अंबा टावर की छठी मंजिल पर आग लगने की सूचना मिली। पुलिस के अलावा कुछ ही देर में दमकल व कैट्स की गाड़ी भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने अंबा टावर सहित आसपास की ऊंची इमारतों को खाली करवाया। उधर दमकल की टीम आग बुझाने में जुट गई। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल ने आग पर काबू पा लिया। इसके बाद जब पुलिस टीम छठी मंजिल पर पहुंची तो वहां एक युवक का शव पड़ा था।

मृतक की पहचान राजापुर गांव निवासी (24) वर्षीय कमल के रूप में की गई। पुलिस के मुताबिक वह रेस्तरां में वेटर था। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है।

टावर के दुकानदारों की मानें तो इस जगह पर अवैध तरीके से हुक्का पार्लर चल रहा था। पार्टी के दौरान इसमें आग लगी, जिसके बाद वहां से लोग भागकर बाहर निकले। लेकिन कमल अंदर ही फंसा रह गया। आग के कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है।

Be the first to comment on "दिल्ली : रेस्तरां में लगी आग से युवक की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!