दोस्त को अपना डेयर दिखाने के चक्कर में मुंह में फंसा लिया हथौड़ा

लुईसियाना। लुईसियाना की रहने वाली 14 साल की कैली से उसकी मां को टूल बाॅक्स हमेशा छुपाकर रखना पड़ता है। कैली ने कुछ ऐसा किया जिसके कारण मां हमेशा डरी हुई रहती है। वास्तव में, कैली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसमें एक डेयर अटैम्पट किया था। उसने एक हथौड़ी का सिर अपने मुंह में रख लिया और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी।

कैली कोरियन बाॅय बैंड बीटीएस के बारे में अपनी दोस्त से चैट कर रही थी। उसने उनमें से एक पाॅप स्टार के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इतना खूबसूरत है कि मैं अपने मुंह में हथौड़ा तक घुसा सकती हूं। बस फिर क्या था उसकी दोस्त ने उसे गप्प कहा तो उसने तुरंत लाकर हथौड़ा अपने मुंह में डाल लिया। उसने ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ तस्वीर पोस्ट की, ‘आप अपनी मां को कैसे कहोगे कि आपके मुंह में हथौड़ा फंस गया है।’

किस्मत से 10 मिनट बाद वह हथौड़ा मुंह से निकाल लिया। लोगों ने यही प्रतिक्रिया दी कि आखिर उसने ऐसा अजीब काम क्यों किया। कैली ने कहा कि अपनी दोस्त से के-पाॅप ग्रुप के बारे में चैट करते हुए थोड़ी हाइपर हो गई थी।

कैली ने कहा हथौड़ा मुंह के अंदर जाने के लिहाज से बड़ा था। लेकिन जैसे-तैसे चले गया। निकालना एक बहुत बड़ी समस्या बन गई। उसे भी जैसे-तैसे निकाल लिया गया। बाद में उसने स्वीकारा कि अपने दोस्तों को दिखाने के लिए फिर हथौड़ा मुंह में लिया।

कैली की मां ने कहा कि वह इस बारे में दुखी थी कि उन्हें अब ‘हैमर गर्ल’ की मां के रूप में पहचाना जाता है।

Be the first to comment on "दोस्त को अपना डेयर दिखाने के चक्कर में मुंह में फंसा लिया हथौड़ा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!