दो कुख्यात बदमाश हत्थे चढ़े, लूट, चोरी का माल बरामद

भोपाल। अशोका गार्डन पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरतार किया है। उनसे लूटी गई चेन, मंगलसूत्र और चोरी की गई दो बाइक बरामद की गई हैं। बदमाश चोरी के वाहन से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पकड़े गए बदमाश निगरानीशुदा हैं और पहले भी चोरी व नकबजनी के मामलों में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं। फिलहाल दोनों बदमाश जमानत पर थे। एसपी साउथ सिद्धार्थ बहुगुणा के मुताबिक अस्सी फीट रोड अशोका गार्डन स्थित फेमस रेस्टॉरेंट के सामने संदिग्ध रूप से खड़े दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दोनों कुख्यात बदमाश हैं। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपने नाम अकरम खान पुत्र शाकिर खान (29) निवासी जवाहर कॉलोनी ऐशबाग और आमिर उर्फ चिश्तीरंग पुत्र मो. रफीक (23) निवासी गांधी नगर हाल पता एवीएम स्कूल के पास बागदिलकुशा ऐशबाग बताया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने लूट की दो और मोटर सायकिल चोरी की दो वारदातों को करना स्वीकार किया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर लूटी गई चेन, मंगलसूत्र और चोरी की बाइकों समेत करीब दो लाख रुपये का सामान बरामद कर लिया है।

कोहेफिजा और टीटी नगर में की थी लूट

बदमाशों ने कोहेफिजा में 18 अगस्त को और 28 अगस्त को टीटी नगर में महिलाओं के गले से मंगलसूत्र लूट लिया था।

इससे पहले फतेहगढ़ से एक बाइक चोरी की थी। इसी बाइक से लूट की वारदात की थी। कोहेफिजा से ही एक अपाचे बाइक भी चोरी की थी। ऐशबाग पुलिस ने पिछले दिनों डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को पकड़ा था।

इस दौरान अकरम भाग निकला था। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन अपराध दर्ज हैं। आमिर उर्फ चिश्तीरंग भी कुख्यात बदमाश है। वह तीन महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया था।

Be the first to comment on "दो कुख्यात बदमाश हत्थे चढ़े, लूट, चोरी का माल बरामद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!