नपा परिषद में दो मिनट का मौन रख दी श्रद्धांजलि

विद्युत विभाग के नपा कर्मचारी के खम्बे से गिरने से हुई मौत पर शौक जताते हुए नपाध्यक्ष ने 1 लाख 75 हजार रुपये की सहायता राशि स्वीकृत करते हुए परिजनों को 20 हजार रुपये नगद प्रदान की एवं उनके एक परिजन को नौकरी दिलाये जाने की घोषणा की

 

सीहोर। ग्राम चन्देरी निवासी विजय मेवाड़ा जो कि नपा के विद्युत विभाग में स्थाई कर्मी लाईनमेन के पद पर कार्यरत थे। जिनकी आज चाणक्यपुरी कॉलोनी में खम्बे से गिरकर मृत्यु हो गई। इस पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति अमीता जसपाल अरोरा ने शोक व्यक्त करते हुए तत्काल 1 लाख 75 हजार रुपये की सहायता राशि स्वीकृत की एवं उनके परिजनों के एक सदस्य को नपा में नौकरी दिलाये जाने की घोषणा की। साथी उनके परिजनों को तत्काल 20 हजार रुपये की नगद राशि प्रदान की गई एवं नपापरिषद में दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजली दी गई। 

ज्ञातव्य है कि विगत माह में नपा में विद्युत विभाग के सभी कर्मचारियों को नपाध्यक्ष श्रीमति अमीता जसपाल अरोरा के निर्देशानुसार उनके स्वयं के द्वारा हेलमेट, ग्लब्स, रैन कौट, बरसाती जूते, प्लास, पेचकस, टेस्टर सहित सुरक्षा किट प्रदान किये थे, इसके बावजूद भी उक्त कर्मचारी द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से हेलमेट, ग्लब्स, बरसाती जूतों का उपयोग ना करते हुए बिना जानकारी के चाणक्यपुरी ड्रीम सिटी रोड पर खम्बे पर कार्य कर रहे थे और अचानक  फिसलने से रोड पर गिर गये और उनकी मृत्यु हो गई। 

जबकि इनकी ड्यूटी घटना की दिनांक 5 सितम्बर 2018  को उक्त क्षेत्र में लगाई ही नहीं गई थी। इसके बावजूद भी वह उक्त क्षेत्र में पहुंचकर कार्य कर रहे थे।

 

Be the first to comment on "नपा परिषद में दो मिनट का मौन रख दी श्रद्धांजलि"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!