निपटा लें बैंक के काम, 11 दिन रहेंगे बंद

नई दिल्ली. अगर आपका बैंक में कोई काम बचा है तो उसे निपटा लीजिए. ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जुलाई में 11 दिनों के लिए बैंक बंद रहेंगे.

जुलाई में पहला और चौथा शनिवार, रविवार की छुट्टी, ईद की छुट्टी के साथ-साथ देशव्यापी हड़ताल की वजह से 11 दिनों तक बैंक बंद रहेंगे. आपको बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सहयोगी बैंकों को विलय करने के विरोध में अकेले स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर की 12 व 28 जुलाई को हड़ताल रहेगी.

money

इसके अलावा ऑल इंडिया बैंक इंप्लाइज एसोसिएशन की हड़ताल है. 13 जुलाई को एसबीआइ को छोड़ ऑल इंडिया इंप्लाइज एसोसिएशन और ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन आह्वान पर एसबीबीजे सहित सभी बैंकों की देशव्यापी हड़ताल रहेगी.

वहीं 29 जुलाई को यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर एसबीबीजे सहित सभी बैंकों की देशव्यापी हड़ताल रहेगी. इसके अलावा 2 जुलाई को पहला शनिवार और 23 जुलाई को चौथा शनिवार के कारण बैंक बंद रहेगा. 2 और 23 जुलाई को पहला और चौथा शनिवार 3, 10, 17, 24 और 31 जुलाई को रविवार की छुट्टी 6 जुलाई को ईद की छुट्टी 12 और 28 जुलाई को स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर की हड़ताल 13 जुलाई को देशव्यापी हड़ताल 29 जुलाई को यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन का बंद.

bankk

Be the first to comment on "निपटा लें बैंक के काम, 11 दिन रहेंगे बंद"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!