नील नितिन मुकेश करने जा रहे हैं अरेंज मैरीज़, जानिए कौन बनेंगी उनकी पत्नी..!!

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नितिन मुकेश के बेटे नील नितिन मुकेश को परदे पर देखे काफी समय हो गया है, अभिनेता को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

बता दें, दशहरा के दिन मुंबई में अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में अभिनेता ने मुंबई की रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है। और सबसे बड़ी बात है कि उनकी ये शादी अरेंज मैरिज है.. शाहिद कपूर और मीरा की शादी के बाद अब नील नितिन मुकेश भी रूक्मिणी सहाय के साथ अऱेंज मैरिज कर रहे हैं। दरअसल उनके पैरेंट्स काफी समय से कोशिश कर रहे थे कि वो शादी कर ले। जो अब जा कर पूरी हुई है नील और रुक्मिणी की शादी अगले साल शादी होगी।

 

कुछ दिनों पहले उस समय नील सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि उनकी मां अगले जन्म उनकी गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं. नील ने कहा था, ‘मेरी मां ने एक बार मुझे कहा था कि वह अगले जन्म मेरी गर्लफ्रेंड के रुप में जन्म लेना चाहती हैं. उन्हें लगता है कि मैं बहुत ही एक्सप्रेसिव हूं और इसी वजह से वह मुझे प्यार करती हैं. बिना प्यार के मैं खोया हुआ महसूस करता हूं.’ इसके बाद सोशल मीडिया पर नील का बहुत ही मजाक उड़ाया गया था।

गौर हो नील मशहूर सिंगर मुकेश के पोते और नितिन मुकेश के बेटे हैं उन्होंने अपेन करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट से की थी। 2007 में उन्होंने ‘जॉनी गद्दार’ से बतौर हीरो फिल्मी सफल शुरू किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके अलावा अभिनेता को अमेरिकन टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में काम करने का ऑफर भी मिल चुका है।

Be the first to comment on "नील नितिन मुकेश करने जा रहे हैं अरेंज मैरीज़, जानिए कौन बनेंगी उनकी पत्नी..!!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!