नोएडा में पांच हजार का इनामी हिस्ट्रीशिटर गिरफ्तार

 
 
 
नोएडा। बिसरख पुलिस ने पांच हजार रुपये के इनामी हिस्ट्रीशिटर को अरेस्ट किया है। आरोपी नोएडा फेज-3 थाने से वांटेड चल रहा था। उस पर ट्रक चालक को गोली मारकर लूटपाट करने का आरोप है। इस लूट का एक आरोपी पहले ही जेल जा चुका है, जबकि अभी एक फरार है। पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बिसरख कोतवाली के इंचार्ज विनोद पांडेय ने बताया कि रविवार शाम पुलिस हनुमान मंदिर के पास चेकिंग कर रही थी।
शाम करीब 7 बजे मुखबीर से हिस्ट्रीशिटर नितिन पुत्रा जय प्रकाश निवासी कविनगर (गाजियाबाद) के आने की सूचना मिली।
आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने गाजियाबाद में चार लूट की वारदातें की है। आरोपी पर अपने दो साथियों के साथ ट्रक चालकों से लूटपाट करने का आरोप है। आरोपी ने 6 महीने से पफेज-3 थाना एरिया से एक ट्रक चालक को गोली मारकर लूटपाट की थी। इसमें ट्रक चालक की जान बच गई थी।
फेज-3 पुलिस ने नितिन के एक साथी को अरेस्ट करके जेल भेज दिया था। जबकि नितिन गाजियाबाद के डासना के पास स्थित एक झुग्गी में छुपकर रह रहा था। कई महीने से फरार चल रहे आरोपी पर 5 हजार रुपये का घोषित था।
आरोपी किसी से मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट आया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसने अपने साथियों के साथ ग्रेटर नोएडा में कई लूटपाट की घटनाएं की है, जिसकी जांच की जा रही है।
 

Be the first to comment on "नोएडा में पांच हजार का इनामी हिस्ट्रीशिटर गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!