पटनाः ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन, फाड़े गए पोस्टर

आज से सिनेमाघरों में निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ प्रदर्शित हुई है। फिल्म के प्रदर्शन के साथ ही पटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और फिल्म का विरोध करते हुए निर्माता करण जौहर का पुतला जलाया और पोस्टरों पर भी कालिख पोत दिया।

पटना के मोना टॉकीज के पास आज सुबह से ही बीजेपी के कार्यकर्ता काफी संख्या में जुटे थे और उन्होंने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और करण जौहर का पुतला जलाकर आक्रोश व्यक्त किया। वहीं फिल्म के पोस्टर पर भी कालिख पोतकर प्रदर्शन किया।बीजेपी कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार का विरोध कर रहे थे।

इस फिल्म का देश भर में विरोध किया गया था और बहुत मुश्किलों के बाद, इस फिल्म की मुश्किलें कम हुई थीं लेकिन पटना में लोग फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे थे कि आखिर क्या विवादित है?

 

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज से पहले काफी विवादों में रही है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान हैं और राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस उनका विरोध कर रही थी। फिल्म की रिलीज पर संकट कुछ दिन पहले ही छंटा है। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान हैं। फिल्म में अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर की हॉट कैमेस्ट्री भी दिखाई गई है।

 

इससे पहले फिल्मकार मधुर भंडारकर ने रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के खिलाफ प्रदर्शन न करने के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की थी। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भी हैं। भंडारकर ने कहा कि पूरी फिल्म की शूटिंग आतंकी हमलों से पहले हुई, इसलिए इसे रिलीज होने देना चाहिए।

 

व्यापार विशेषज्ञों की माने तो दिवाली पर रिलीज हो रही इस फिल्म की कमाई अप्रत्याशित होगी। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे हैं। यह फिल्म पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान की वजह से सुर्खियों में रही।

CONFIRMED ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज

जस्टटिकेट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हर्ष रोहतगी ने कहा, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की कमाई निश्चित रूप से फेस्टिव सीजन दिवाली की वजह से अधिक होगी। हमें शुरुआत में ही फिल्म की बुकिंग की उम्मीद है।’

Be the first to comment on "पटनाः ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन, फाड़े गए पोस्टर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!